ईशिका लाइफ फाउंडेशन की पेशकश, बिलासपुर में नारी आज के युग की टैंलेंट व रनवे कार्यक्रम का 7 मार्च को होगा भव्य आयोजन

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
जांजगीर-चांपा/स्वराज टुडे: चांपा शहर के भालेराय मैदान में ईशिका लाइफ फाउंडेशन के बैनर तले पिछले माह आयोजित मां तुझे सलाम, एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम की अभूतपूर्व सफलता के बाद बिलासपुर शहर में अगले माह नारी आज के युग की टैंलेंट एवं रनवे कार्यक्रम का भव्य आयोजन किया जा रहा है, जिसमें प्रमुख सेलेब्रटी शाजान पदमसी है। इसके अलावा कई सेलेब्रटी कार्यक्रम में दर्शकों का भरूपर मनोरंजन करेंगे।

इशिका लाइफ फाउंडेशन व बियांड फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले आगामी 7 मार्च को बिलासपुर शहर के लखीराम आडोटोरियम में नारी आज के युग की टैंलेंट एवं रनवे कार्यक्रम का भव्य आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम की तैयारी जोर शोर से की जा रही है। जांजगीर, चांपा बिलासपुर सहित कई शहरों में बड़े-बड़े होर्डिंग्स लगाकर कार्यक्रम का जोर शोर से प्रचार प्रसार किया जा रहा है।

इस कार्यक्रम में प्रमुख सेलेब्रटी शाजान पदमसी है। इसके अलावा कई सेलेब्रटी कार्यक्रम में दर्शकों का भरूपर मनोरंजन करेंगे। इस कार्यक्रम में बालिका और उसकी मां के लिए रनवे की व्यवस्था रहेगी। ईशिका लाइफ फाउंडेशन के प्रमुख गोपाल शर्मा ने बताया कि पिछले माह चांपा शहर के भालेराय मैदान में इशिका फाउंडेशन के बैनर तले मां तुझे सलाम, एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम का भव्य आयोजन किया गया था। कार्यक्रम के अभूतपूर्व सफलता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जनवरी महीने के कड़कड़ाती ठंड में भी पब्लिक से भरे खचाखच भालेराय मैदान में लोग देर रात तक अपनी कुर्सी से चिपके रहे और कार्यक्रम का लुत्फ उठाते रहे। इसी से प्रेरणा लेते हुए बिलासपुर शहर में यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

उन्होंने बताया अगले माह विश्व महिला दिवस भी है, जिसे ध्यान में रखते हुए यह कार्यक्रम महिलाओं के लिए खास है। इसमें मां के साथ बालिका को रनवे करने का मौका मिलेगा। इससे खासकर बालिका की प्रतिभा सामने आएगी और इस क्षेत्र में नई प्रेरणा मिलेगी।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
800SubscribersSubscribe

सर्पदंश पर शीघ्र उपचार ही जीवन बचाने की कुंजी, पीड़ित मासूम...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे: सर्पदंश के मामलों में पीड़ित को समय पर शीघ्र उपचार का लाभ दिया जाना ही उसका जीवन बचाने की कुंजी है। समय...

Related News

- Advertisement -