एक महिला के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़े गए तीन पटवारी, एक की पत्नी ने की ग्रामीणों संग मिलकर चारों की जबरदस्त पिटाई

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
जांजगीर-चाम्पा/स्वराज टुडे:
जांजगीर-चांपा  जिले में पटवारियों की दशा सही नहीं चल रही है। पहले घूसखोरी का वीडियो, फिर गिरफ्तारी के बाद अब रंगरेलियां मनाते पकड़े जाने का नया वीडियो वायरल हो रहा है। एक महिला के साथ तीन पटवारी संदिग्ध हालत में थे, तभी एक पटवारी की पत्नी बेलन लेकर पहुंच गई। फिर ग्रामीणों के साथ मिलकर तीनों पटवारियों और उस महिला की डंडे और लात-घूंसों से जमकर पिटाई की गई। बताया जा रहा है कि पटवारी कई दिनों से महिला के घर आ रहे थे।

दरअसल, पूरा मामला जांजगीर क्षेत्र के लछनपुर गांव का है। यहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें नैला के पटवारी बुद्धेश्वर देवांगन, अमोदा, धुरकोट के पटवारी बालमुकुंद राठौर और केरा पटवारी संतोष दास मानिकपुरी नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि तीनों 1 जून की रात महिला के साथ रंगरेलियां मनाने के लिए गए थे। तभी पटवारी संतोष दास की पत्नी को कहीं से पता चल गया और वह बेटे के साथ बेलन लेकर महिला के घर पहुंच गई।

एक महिला के साथ संदिग्ध हालत में पकड़े गए तीनों पटवारी

एक पटवारी की पत्नी पहुंची तो खुला मामला
इसके बाद हंगामा शुरू हो गया। शोरगुल सुनकर आसपास के ग्रामीण भी एकत्र हो गए। इस पर पटवारी की पत्नी ने उन्हें सारी बात बताई। इसके बाद तो ग्रामीण भी भड़क गए। पटवारियों से सवाल-जवाब किया जाने लगा तो वे इधर-उधर ताकने लगे। इसके बाद ग्रामीणों ने लात-घूंसों से उनकी पिटाई कर दी। इस बीच पटवारी की साली भी डंडा लेकर पहुंच गई और महिला को जमकर पीटा। तीनों पटवारियों को महिला के घर से ग्रामीण बाहर खींच ले गए।

सोशल मीडिया में पटवारियों की पिटाई का वीडियो हो रहा वायरल

यहां काफी देर तक हंगामा और मान-मनौव्वल चलता रहा। बताया जा रहा है कि इसके बाद लेनदेन से किसी तरह मामला निपटा। यह भी बताया जा रहा है कि पटवारी कई दिनों से उस महिला के घर आ रहे थे। फिलहाल इस पूरे हंगामे का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब यह वीडियो जिले के सोशलमीडिया में घूम रहा है। हालांकि पूरे मामले में तीनों पटवारियों ने चुप्पी साध रखी है।

जिले में पटवारियों के दिन खराब

जिले के पटवारियों का दिन फिलहाल सही नही चल रहे हैं। पहले पामगढ़ और डभरा तहसील अंतर्गत दो पटवारियों का रिश्वत लेने का वीडियो वायरल हुआ। मामला बढ़ा और एक पटवारी की गिरफ्तारी तक हो गई। इसके बाद कोर्ट ने जमानत देने से भी इनकार कर दिया। पटवारी संघ इसको लेकर धरना-प्रदर्शन कर रहा है कि अब एक नया वीडियो महिला के साथ पकड़े गए तीनों पटवारियों का वायरल हो गया है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
501FansLike
50FollowersFollow
780SubscribersSubscribe

शाबाश यूपी पुलिस: एनकाउंटर में मारे गए बदमाश की बेटी का...

उत्तरप्रदेश जालौन/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश की जालौन पुलिस ने अनोखी मिसाइल पेश की है. पुलिस की मुठभेड़ में एक अपराधी रमेश मारा गया था. यह...

Related News

- Advertisement -