एयरोनॉटिकल डेवलपमेंट एजेंसी (ADA) में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, बिना परीक्षा के होगा चयन, बेहतरीन है सैलरी

- Advertisement -

DA Recruitment 2024: एयरोनॉटिकल डेवलपमेंट एजेंसी (ADA) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का सपना देख रहे उम्मीदवारों के लिए एक अच्छा मौका है. इसके लिए एडीए ने कंसल्टेंट के पदों के लिए भर्तियां निकाली है.

जो भी उम्मीदवार इन पदों पर काम करने के इच्छुक हैं, तो आधिकारिक वेबसाइट ada.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. एडीए भर्ती 2024 के लिए चयनित उम्मीदवार को लेवल 5,6,7,8,9,10,11,12 और 13 के तहत मंथली सैलरी दी जाएगी.

आवेदन की अंतिम तिथि 31 मार्च

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 25 पदों पर बहाली की जाएगी. उम्मीदवार एडीए भर्ती 2024 के लिए आवेदन 31 मार्च तक या उससे पहले कर सकते हैं. अगर आप भी इन पदों के लिए आवेदन करने का मन बना रहे हैं, तो नीचे दिए गए तमाम खास बातों को ध्यान में रखकर अप्लाई कर सकते हैं.

एडीए में इन पदों पर होगी बहाली

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार कंसल्टेंट के पदों के लिए बहाली की जाने वाली है. इसके बारे में नीचे विस्तार से देख सकते हैं.
तकनीकी-16 पद
गैर-तकनीकी-09 पद

एडीए में नौकरी पाने की क्या है योग्यता

इस भर्ती अभियान के जरिए जो भी इन पदों के लिए आवेदन करने का मन बना रहे हैं, उनके पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए.

एडीए में फॉर्म भरने के लिए आयु सीमा

एडीए भर्ती 2024 के माध्यम से जो भी इच्छुक उम्मीदवार आवेदन कर रहे हैं, उनकी आयु 63 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

ऐसे होगा यहां सेलेक्शन

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. इंटरव्यू एडीए, बैंगलोर में आयोजित किया जाएगा. इस संबंध में सभी संचार डाक पते पर या ईमेल आईडी के माध्यम से किए जाएंगे.

एडीए के लिए ऐसे करें आवेदन

उम्मीदवारों को निर्धारित फॉर्मेट में आवेदन फॉर्म के साथ सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट्स को डाक द्वारा सीनियर एडमिन ऑफिसर ग्रेड-II, एयरोनॉटिकल डेवलपमेंट एजेंसी, विभूतिपुरा, मराठाहल्ली पोस्ट, बैंगलोर- 560 037 को भेजना होगा.

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
800SubscribersSubscribe

एसएचएम शिपकेयर ने ओएनजीसी के लिए भारत का पहला तेज रफ्तार...

मुंबई/स्वराज टुडे : भारतीय जहाजों के निर्माण, समुद्री और अपतटीय क्षेत्र में अग्रणी ताकत और जीवनरक्षक नौकाओं की मशहूर प्रदाता, एसएचएम शिपकेयर ने आधुनिक...

Related News

- Advertisement -