ऑटो और बाइक में टक्कर,1 की मौत, 2 घायल: शादी कार्यक्रम से लौट रहे थे बाइक सवार 3 दोस्त

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: कोरबा में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं 2 लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि 3 दोस्त शादी कार्यक्रम में शामिल होने बाइक से गए थे। वापस लौटने के दौरान उनकी बाइक की ऑटो से टक्कर हो गई। जिसके कारण ये हादसा हुआ है। हादसा उरगा थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, कुकरीचोटी निवासी मेमन लाल कंवर(17) अपने दो दोस्त अमन और जसदेव के साथ सोमवार को केरा कछार गांव गया था। शादी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रात को ही तीनों लौट रहे थे। अभी ये केरा रोड पर ही थे कि सामने से आ रही ऑटो गाड़ी से इनकी बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में मेमन लाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अमन और जसदेव घायल हो गए थे। घटना के बाद आस-पास के लोगों ने तीनों को अस्पताल भेजा था। जहां डॉक्टरों ने मेमन को मृत घोषित कर दिया है। पता चला है कि हादसे में ऑटो चालक को भी चोटें आई हैं। मृतक के परिजनों को भी इस बात की सूचना देर रात दी गई थी। जिसके बाद मंगलवार को मृतक का पीएम किया गया है। बाकी के दोनों घायलों का इलाज जारी है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शु्रू की है। आस-पास के लोगों का कहना है कि दोनों ही गाड़ी काफी तेज रफ्तार में थीं। इस वजह से जब भिड़ंत हुई तो बाइक नियंत्रित नहीं हो सकी।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
501FansLike
50FollowersFollow
780SubscribersSubscribe

कांकेर में पुलिस-नक्सली के बीच जबरदस्त मुठभेड़, एक नक्सली ढेर, एक...

छत्तीसगढ़ रायपुर/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) से मिली बड़ी खबर के अनुसार, यहां के कांकेर (Kanker) में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच जोरदार मुठभेड़ हुई। वहीं...

Related News

- Advertisement -