कटघोरा: आरक्षक नंदलाल सारथी ने पेश की मानवता की मिसाल, जानें क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कटघोरा/स्वराज टुडे:  लॉ एंड ऑर्डर का सख्ती से पालन करने के लिए कोरबा पुलिस काफी मशहूर है वही अब एक आरक्षक की मानवता कर्तव्यनिष्ठा काफी सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल कटघोरा थाना अंतर्गत आरक्षक नंदलाल सारथी ने मानवता की मिसाल पेश करते हुए गुम हुए सामान को महिला को वापस किया।

घटना 21 जुलाई की बताई जा रही रही जब 112 की टीम इवेंट में जा रही थो।तभी बांकी मोगरा रोड पर आरक्षक को एक लावारिश बैग मिला जिसकी जांच करने पर उसमे कोरबा की संगीता निर्मलकर नामक महिला का आधार कार्ड, राशन कार्ड, बैंक पासबुक, पेन कार्ड, अन्य दस्तावेज और मोबाइल भी था।

बैग से मिले मोबाइल के माध्यम से आरक्षक नंदलाल सारथी ने महिला से संपर्क कर महिला को बैग मोबाइल सहित अन्य दस्तावेज वापस किया। अपने गुम हुए दस्तावेजों को प्राप्त करने के पश्चात महिला ने आरक्षक नंदलाल सारथी को धन्यवाद ज्ञापित किया ।

मीडिया की टीम ने भी आरक्षक के द्वारा किए गए नेक कार्य के लिए नंदलाल सारथी की सराहना करते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है।

*सुशील साहू की रिपोर्ट*

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
501FansLike
50FollowersFollow
780SubscribersSubscribe

कांकेर में पुलिस-नक्सली के बीच जबरदस्त मुठभेड़, एक नक्सली ढेर, एक...

छत्तीसगढ़ रायपुर/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) से मिली बड़ी खबर के अनुसार, यहां के कांकेर (Kanker) में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच जोरदार मुठभेड़ हुई। वहीं...

Related News

- Advertisement -