छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: एस०ई०सी०एल० मुख्यालय, बिलासुपर के अंतर्गत संचालित कल्याण विभाग द्वारा एसईसीएल अंतरक्षेत्रीय कबड्डी प्रतियोगिता वर्ष 2022-23 आयोजन का दायित्व सेण्ट्रल वर्कशॉप सेण्ट्रल स्टोर्स, कोरबा को दिया गया है। उसी तारतम्य में सेण्ट्रल वर्कशॉप सेण्ट्रल स्टोर्स, कोरबा द्वारा दिनांक 13.11.22 से 15.11.22 तक एसईसीएल अंतरक्षेत्रीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन सुनिश्चित किया गया है।

श्री ए० के० अग्रवाल, महाप्रबंधक, सेण्ट्रल वर्कशॉप, कोरबा के मुख्य आतिथ्य में उक्त प्रतियोगिता का शुभारंभ दिनांक 13.11.22 को एसईसीएल सेण्ट्रल स्टेडियम, कोरवा के प्रांगण में प्रथम मैच का शुभारंभ सेण्ट्रल वर्कषॉप, कोरबा एवं हसदेव क्षेत्र के मध्य खेला जा रहा है । श्री अग्रवाल ने अपने उद्बोधन में कहा कि यह पावन पल, यह उमंग, उत्साह, उल्लास एवं उत्सव का पल यह नयी जोश, नयी उर्जा नया इतिहास नया रिकार्ड बनाने का पल में सर्वप्रथम विभिन्न क्षेत्रों से पधारे प्रतिभागियों एवं सहयोगियों, निर्णायक मंडल के सम्मानित सदस्यों समस्त श्रम प्रतिनिधियों, पत्रकारों कर्मचारियों, अधिकारियों के साथ-साथ उपस्थित गणमान्य नागरिकों मातृशक्ति एवं सभी बच्चों का अंतरमन की गहराई से स्वागत करते हुए हर्षित हूँ ।

स्वस्थ रहने के लिए खेलकूद को जरूरी बताते हुए कहा कि स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क का वास होता है । श्री अग्रवाल ने कहा कि कर्मचारियों को कार्य के साथ-साथ खेल के लिए भी अधिकारी प्रेरित करें, पर ध्यान रहे कि उनमें यह भाव अनिवार्य रूप से जागृत किया जाय, कार्य के समय सिर्फ कार्य तथा खेल के समय खेल पर ही फोकस रहें। इस अवसर पर श्री डी० कुमार महाप्रबंधक (उत्ख०) / कार्यप्रबंधक, सेण्ट्रल वर्कशॉप, कोरबा, श्री रफीउल्लाह खान, महाप्रबंधक (सा०प्र०) सेण्ट्रल स्टोर्स, कोरबा, श्रीमती वीरू सिंह क्षेत्रीय कार्मिक प्रबंधक, सेण्टल वर्कशॉप सेण्टल स्टोर्स, कोरबा, श्री बलराम टंडन, प्रबंधक (का०) श्री एम० के० जैन, स्पार्टस आफिसर, सेण्टल वर्कषॉप, कोरबा के समस्त विभागाध्यक्ष / शॉप प्रभारियों के साथ-साथ सभी सम्मानित जे०सी०सी० के सदस्यगण, एससी/एसटी/ओबीसी, सिस्टा काउसिंल के सदस्यण, स्पोर्टस समिति के सदस्यगण, अधिकारी, कर्मचारी एवं गणमान्य नागरिक आदि उपस्थित थें।