कांग्रेस नेता के घर के बाहर चली ताबड़तोड़ गोलियां, इलाके में मचा हड़कंप

- Advertisement -

पंजाब
जालंधर/स्वराज टुडे: जालंधर से इस समय बड़ी खबर सामने आ रही है जहाँ बस्ती दानिशमंदा के शिवाजी नगर में कांग्रेसी वर्कर के घर बाहर गोलियां चल गई। हालांकि गोली के दौरान कोई जख्मी नहीं हुआ है। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि तहसील परिसर में काम करने वाले कांग्रेसी कार्यकर्ता दीपक उर्फ दीपू का कहना है कि वह घर के बाहर खड़ा था कि तभी हथियारों से लैस कुछ युवक आए और उन्होंने ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग की व जान से मारने की धमकियां दी। दीपू ने सत्ताधारी पार्टी के नेता के भाई पर हमला करवाने का आरोप लगाया। हालांकि दूसरे पक्ष से भी कुछ युवक अस्पताल में दाखिल हुए हैं और उन्होंने दीपू पर गोली चलाने का आरोप लगाया है।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना को संवेदनशील मानते हुए पुलिस फूंक- फूंककर कदम उठा रही है।  यही वजह है कि अभी तक इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है । दोनों पक्ष एक दूसरे पर फायरिंग करने का आरोप लगा रहे हैं लिहाजा मामले की पूरी जांच-पड़ताल के बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी । वहीं इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल देखा जा रहा है।

 

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
502FansLike
50FollowersFollow
800SubscribersSubscribe

अधिवक्ता संघ चुनाव के मतपत्रों की गिनती फिर से होः अधिवक्ता...

जिला अधिवक्ता संघ चुनाव में गड़बड़ी की आशंका को लेकर अधिवक्ताओं के एक वर्ग ने चुनाव अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर पुनः मतगणना कराए...

Related News

- Advertisement -