कोरिया: उदयपुर कांड से आक्रोशित लोगों ने स्वस्फूर्त बंद रखी अपनी दुकानें, हिंदु संगठनों ने जेहादियों को दी ये चुनौती

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरिया/स्वराज टुडे: राजस्थान के उदयपुर में टेलर मास्टर का काम करने वाले कन्हैया लाल की आतंकियों द्वारा की गई जघन्य हत्या के आक्रोश व विरोध से कोरिया जिला भी नहीं बच पाया है । इस संबंध में कोरिया में बुलाए गए बंद का शत-प्रतिशत असर देखने को मिला है।

कोरिया में हिंदूवादी संगठनों, व्यापारी संघ तथा चेंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा उदयपुर में कन्हैया लाल साहू की दिनदहाड़े जघन्य हत्या के विरोध में किए गए प्रदेश व्यापी बंद के आह्वान को कोरिया जिले के सभी शहरों व क्षेत्रों में भरपूर समर्थन मिला।  व्यापारियों व लोगों ने आतंकवाद के विरोध में स्वस्फूर्त अपने प्रतिष्ठानों व दुकानों को बंद रखकर आतंकवाद का विरोध खुलकर किया।

कोरिया में आक्रोशित लोगों का कहना था कि इस प्रकार की घटनाओं में शामिल चाहे किसी भी धर्म के लोग हो उनका खुलकर विरोध होना चाहिए और यदि समय रहते सरकारें इस प्रकार की गतिविधियों व वारदातों पर रोक नहीं लगाती है तो आने वाले समय में इसका बहुत बड़ा दुष्परिणाम सामने आ सकता है।

 

*मनोज श्रीवास्तव की रिपोर्ट*

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
501FansLike
50FollowersFollow
780SubscribersSubscribe

कांकेर में पुलिस-नक्सली के बीच जबरदस्त मुठभेड़, एक नक्सली ढेर, एक...

छत्तीसगढ़ रायपुर/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) से मिली बड़ी खबर के अनुसार, यहां के कांकेर (Kanker) में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच जोरदार मुठभेड़ हुई। वहीं...

Related News

- Advertisement -