चोर से पूछा चोरी के बाद कैसा लगा, जवाब सुनकर खुद हंस पड़े पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कबीरधाम/स्वराज टुडे: सोशल मीडिया में एक मजेदार वीडियो हर तरफ छाया हुआ है। वीडियो एक चोर से जुड़ा है जो चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद पकड़ा गया। पुलिस उसे पकड़कर वरिष्ठ अधिकारी के पास ले आई। बताया जाता है कि ये वीडियो छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले का है और चोर के सामने बैठे हुए वरिष्ठ अधिकारी कोई और नहीं बल्कि जिले के पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव हैं। श्री पल्लव अपने हँसमुख, मिलनसार और खुशमिजाजी के लिए जाने जाते हैं । सोशल मीडिया में आए दिन उनका वीडियो वायरल होता रहता है और उनके फॉलोअर्स भी लाखों में है ।

इस वीडियो में एसपी श्री पल्लव ने चोर से पूछा कि उसे चोरी के बाद कैसा लगा। मगर जवाब में चोर ने जो बातें कहीं सुनकर किसी की हंसी नहीं रुकेगी। इसमें देखेंगे कि पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव कुर्सी पर बैठे हैं और चोर उनके ठीक सामने खड़ा है। वो चोर से पूछते हैं कि चोरी के बाद कैसा लगा। उसने कहा कि चोरी करने में अच्छा लगा, मगर बाद में पछतावा हुआ। चोरी की ये बात सुनकर तुरंत सबकी हंसी छूट गई।

चोरी के बाद पछताने वाला  चोर

चोर से पूछा गया कि उसे पछतावा क्यों हुआ। जवाब में मिला कि उसने गलत काम कर दिया। चोर ने आगे बताया कि उसे दस हजार रुपये का माल मिला और उसने गरीबों में बांट दिया। उसने गरीबों में कंबल भी बांटें। इधर चोर के ऐसी बातें सुनकर अन्य पुलिस कर्मचारी भी बुरी तरह हंस पड़ते हैं। मुख्य चोर के साथ पकड़े गए अन्य चार चोर भी अपनी कुटिल मुस्कान नहीं छिपा पाते हैं। फ्रेम में ये एक ऐसा नजारा है जिसे देखकर बहुत हंसी आती है। मालूम हो कि वीडियो अभी तक लाखों की तादाद में व्यूज बटोर चुका है।

देखिए वीडियो

https://www.instagram.com/reel/C4u-pqjtKOZ/?igsh=MTV0emtrM2Uyem95ZQ==

वीडियो दो लाख से ज्यादा लाइक बटोर चुका है। इसपर नेटिजन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। चोर-पुलिस से जुड़ा ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छा गया है। इसे इंस्टाग्राम पर ghantaa नाम के हैंडल से भी साझा किया गया है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
800SubscribersSubscribe

सर्पदंश पर शीघ्र उपचार ही जीवन बचाने की कुंजी, पीड़ित मासूम...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे: सर्पदंश के मामलों में पीड़ित को समय पर शीघ्र उपचार का लाभ दिया जाना ही उसका जीवन बचाने की कुंजी है। समय...

Related News

- Advertisement -