छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ हेल्प वेलफेयर सोसाइटी ने कोरबा जिले में ही नही,रायपुर,दुर्ग,भिलाई, रामानुजगंज,सुकमा,कांकेर, में अपनी निस्वार्थ सेवा निरन्तर चालू रखी है।

इसी कड़ी को आगे बढाते हुए आज सन्स्था ने कोरबा में सेवा अस्पताल सहयोगी संस्था ताराचंद फाउंडेशन बुधवारी में एक सेवार्थ निशुल्क हॉस्पिटल का शुभारंभ किया है।
कोरबा और आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में अल्पमूल्य तथा विश्वसनीय स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करना जिससे कोरबा के सभी वर्गो के लोगो को स्वास्थ्य लाभ मिल सके और आर्थिक तौर पर किसी भी प्रकार के भेदभाव अथवा स्वास्थ्य सेवाओं से वे वंचित न रह जाएं इसी ध्येय से इस सेवार्थ हॉस्पिटल की नीव रखी गई है।

इस अवसर पर राजस्व मंत्री श्री जय सिंह अग्रवाल व उनके पुत्र श्री रिशु अग्रवाल ने फीता काटकर अस्पताल का शुभारंभ किया व मनोबल प्रदान किया।

श्री जयसिंह अग्रवाल जी का स्वागत संस्था के प्रदेश स्वास्थ्य प्रमुख डॉ प्रिंस जैन,जिला कोष प्रमुख श्री प्रतीक मजूमदार व मेडिकल स्टोर के संचालक श्री रवि राठौर ने पुष्प गुच्छ देकर किया।


श्री रिशू अग्रवाल जी का स्वागत भारत माँ की फोटोफ्रेम के साथ सन्स्था के अध्यक्ष श्री अविनाश गुप्ता, कोष सह प्रमुख अविनाश दुबे ने किया।

राजस्व मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल ने संस्था के निःस्वार्थ सेवा कार्यो के बारे में व गिरारी में संस्था द्वारा संचालित अपना घर सेवा आश्रम की जानकारी ली व आगे हर सम्भव सहायता करने की बात की।

संस्था के लिए इस बेहद महत्वपूर्ण दिन में राजस्व मंत्री ने पहुंचकर इसे और भी खास बना दिया। इस आयोजन को सफल बनाने में संस्था के अविनाश दुबे, अविनाश गुप्ता, प्रतीक, अर्शदीप,रिषभ, भरत,रोहित,सौरभ,शिवा,शिवम, रविन्द्र,हर्ष, महेश,अखिल, हिमांक,पिंकू रंजन,लोकेश,तमेश, आदर्श, संगीता,प्रभात, प्रभाकर,राहुल व अन्य साथियों की भूमिका अहम रही।