जनसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ चरणदास महंत द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबंध में दिया गया बयान अमर्यादित- राजा धर्मेन्द्र सिंह

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
सक्ती/स्वराज टुडे: राजनांदगांव लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल के नामांकन हेतु दिनांक 2 अप्रैल 2024 मंगलवार को आयोजित जनसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ चरणदास महंत द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबंध में दिए गए बयान को अमर्यादित, अपमानजनक, अभद्र, भड़काऊ और हिंसात्मक भाषण अर्थात हेट स्पीच की श्रेणी में मानते हुए राजा धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि डॉ चरणदास  महंत महंत ने जो बयान दिया है वह अशोभनीय है, अमर्यादित, और भड़काऊ भाषण  है ।

डॉ चरणदास महंत अपने बेटे सूरज महंत को राजनीति में लॉन्च नहीं कर पाये ये उसका दर्द है पीड़ा है। उनकी पत्नी श्रीमती ज्योत्सना महंत को कोरबा में विरोध झेलना पड़ रहा है । उनका चुनाव जितना मुश्किल हो गया है इसलिए ऐसे बेतुका बोल रहे है , सठिया गए है। डॉमहंत को कोरबा लोक सभा हार का सदमा अभी से सता रहा है।

हमारे यशस्वी प्रधान मंत्री के बारे में अशोभनीय बात बोलकर डॉ चरणदास महंत ने देश का अपमान किया है। डॉ महंत ने कहा कि हमें नरेंद्र मोदी का मूड़ (सिर) फोड़ने वाला आदमी चाहिए। मोदी का मुड़े फोड़ने वाले बयान पर डॉ चरणदास महंत तत्काल माफ़ी माँगे ।

राजा धर्मेंद्र सिंह ने सवाल करते हुए कहा कि डॉ
चरणदास महंत पहले यह बतायें कि सक्ती के सटोरियो को कौन संरक्षण दे रहा है। जब तत्कालीन गृह मंत्री ताम्रद्वाज साहू को कार्रवाई करना चाहिए था ,तब उनको किसने रोका। सक्ती के विधायक , वर्तमान नेता प्रतिपक्ष और पूर्व विधान सभा अध्यक्ष यह बताये कि पिछले 5 साल से सक्ती में सट्टा इतना फल फूल रहा है इनको संरक्षण कौन दे रहा है  ?

खुद को गांधीवादी बताने वाले डॉ चरणदास महंत को पहले अपने चरित्र की चिंता करनी चाहिए। हिंसात्मक बयानबाजी कर वाह वाही लूटने का प्रयास न करें।  हजारों लाखों लोगों को रोजगार और आवास देने वाले जिंदल परिवार के नवीन जिंदल के बहाने कांग्रेस छोड़ने वालों को जूता मारने जैसा बयान देना अशोभनीय है। आज पूरा देश मोदी जी के साथ खड़ा है।

इस मुद्दे को लेकर राजा धर्मेंद्र सिंह ने अपने समर्थकों के साथ मुख्य निर्वाचन अधिकारी छत्तीसगढ़ के नाम ज्ञापन सौंपते हुए उचित कार्रवाई की मांग की है ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
800SubscribersSubscribe

एसएचएम शिपकेयर ने ओएनजीसी के लिए भारत का पहला तेज रफ्तार...

मुंबई/स्वराज टुडे : भारतीय जहाजों के निर्माण, समुद्री और अपतटीय क्षेत्र में अग्रणी ताकत और जीवनरक्षक नौकाओं की मशहूर प्रदाता, एसएचएम शिपकेयर ने आधुनिक...

Related News

- Advertisement -