जिला अधिवक्ता संघ चुनाव: अध्यक्ष प्रत्याशी धनेश कुमार सिंह का धुंआधार जनसंपर्क अभियान, मिल रहा जबरदस्त समर्थन

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: जिला अधिवक्ता संघ की 2 वर्षीय कार्यकाल हेतु नई कार्यकारिणी के लिए चुनाव का ऐलान होने के बाद विभिन्न पदों पर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी गई है । इसी के साथ जिला अधिवक्ता संघ की राजनीति में घमासान शुरू हो गया है।

जिला अधिवक्ता संघ चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए अधिवक्ता धनेश कुमार सिंह पूरे दम खम के साथ खड़ें हैं । पिछले दिनों अपना नामांकन भरने के साथ ही धनेश कुमार सिंह ने अपने समर्थकों के साथ धुआंधार जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया है ।

स्वराज टुडे न्यूज़ से चर्चा करते हुए अधिवक्ता धनेश कुमार सिंह ने कहा कि सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेने में उनकी खास रुची रही है । इसी क्रम में जिले के अधिवक्ताओं के हित काम करने की कामना लेकर वे चुनावी मैदान में उतरे हैं ।

उन्होंने न्यायालय परिसर में व्याप्त कुछ समस्याओं पर प्रकाश डालते हुए कहा कि 25 रु का मेमो टिकट ठीक दुगने कीमत पर यानी 50 रु मे विक्रय किया जा रहा है,  जिसके लिए केवल कार्यकारिणी में प्रस्ताव पारित हुआ था । आम अधिवक्ता से राय नही ली गई थी।  उधर स्टाम्प शुल्क भी निर्धारित दर से ज्यादा में लिया जा रहा है । यह बात सभी जानते हैं जिसे एकजुटता के साथ आवाज उठाकर ठीक करने की जरूरत है।

मौजूदा समय में वाहनो के पार्किंग की व्यवस्था भी चरमराई हुई है । यहां बड़ी संख्या में अधिवक्ताओं के चौपहिया और दुपहिया वाहन तो होते ही है साथ ही मुवक्किलों और जरूरतमंद लोगों के वाहन भी होते हैं जिन्हें सुव्यवस्थित ढंग से पार्क करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है । लिहाजा यहां सुव्यवस्थित पार्किंग की व्यवस्था बनाने की जरूरत है।

अपने जनसंपर्क अभियान को लेकर धनेश कुमार सिंह ने बताया कि अधिवक्ताओं का उन्हें जबरदस्त समर्थन मिल रहा है । इसके लिए वे सभी का सदैव आभारी रहेंगे। उन्होंने जिला अधिवक्ता संघ के सदस्यों से अपील करते हुए कहा है कि विजयी होने पर वे अधिवक्ताओं के विश्वास पर खरा उतरेंगे और न्यायालय परिसर में जो भी समस्याएं होंगी समस्त अधिवक्ताओं और नई कार्यकारिणी से राय मशविरा कर उसका समाधान करने का पूरा प्रयास करेंगे । 7 अप्रैल दिन रविवार को प्रातः 8:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक मतदान किया जाएगा जिसमें सभी सदस्य अनिवार्य रूप से हिस्सा लेकर अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें ।

यह भी पढ़ें: जिला अधिवक्ता संघ कोरबा ने की अधिकृत प्रत्याशियों की घोषणा, 8 अप्रैल को मतदान के बाद परिणाम की घोषणा

यह भी पढ़ें: वरिष्ठ भाजपा नेता विकास महतो और जोगेश लांबा को कोरबा लोकसभा सीट जिताने की मिली अहम् जिम्मेदारी

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
800SubscribersSubscribe

नक्सलवाद पर सर्जिकल स्ट्राइक! देश का सबसे बड़ा सफल ऑपरेशन, गृह...

सुरक्षा बलों के जवानों ने 29 नक्सलियों को मार गिराया। इनमें से कुछ हार्डकोर नक्सली भी शामिल हैं। नक्सल मोर्चे पर पहली बार ऐसा...

Related News

- Advertisement -