ट्रेलर और बाईक सवार दो युवकों की हुई जबरदस्त भिड़ंत, एक की मौत दूसरा घायल

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: कोरबा जिले के ब्लाक मुख्यालय पाली में एक ट्रेलर और बाईक सवार दो युवकों की भिड़ंत हो गयी। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दुर्घटना कारित ट्के के चालक को गिरफ्तार कर वाहन को जब्त कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार बगमाडू दर्री निवासी जयविक्रांत 19 वर्ष अपने एक अन्य साथी कमलकांत निवासी सरईपाली के साथ मोटर सायकल में सवार होकर कबड्डी खेलने जा रहा था। अभी वह मुख्य मार्ग पर थाना को पार कर गांधी चौक पर पहुंचा ही था कि ट्रेलर के साथ भिड़ंत हो गयी। जिससे जयविक्रांत की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसका साथी कमलकांत घायल हो गया। घायल को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

घटना होने के बाद ट्रेलर के चालक ने वाहन लेकर भागने की कोशिश की लेकिन समय पर पुलिस को सूचना दिये जाने पर पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर चालक को हिरासत में ले लिया और वाहन को जब्त कर लिया। बताया जाता है कि ट्रेलर चालक बिहार का निवासी है और वह दीपका से कोयला लोड कर बिलासपुर की ओर जा रहा था।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
502FansLike
50FollowersFollow
800SubscribersSubscribe

अधिवक्ता संघ चुनाव के मतपत्रों की गिनती फिर से होः अधिवक्ता...

जिला अधिवक्ता संघ चुनाव में गड़बड़ी की आशंका को लेकर अधिवक्ताओं के एक वर्ग ने चुनाव अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर पुनः मतगणना कराए...

Related News

- Advertisement -