तालाब में डूबकर पोता-पोती सहित दादी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, मचा हडकंप.. गांव में पसरा मातम

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: मासूम पोता- पोती समेत दादी का शव तालाब में संदिग्ध परिस्थिति में मिला है। यह अचानक हुई दुर्घटना है या फिर मामला कुछ और है, इसका अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जिला मुख्यालय से लगभग 45 किलोमीटर दूर वनांचल क्षेत्र करतला में यह घटना गुरुवार की सुबह आठ बजे की बताई जा रही है। यहां निवासरत बेलाल कंवर 55 वर्ष अपने पुत्र विजेंद्र सिंह व बहू के साथ खेत में काम करने चला गया था। उसकी पत्नी सुरूज बाई कंवर 50 साल, पोती जानवी आठ वर्ष, पोता अखिल पांच वर्ष घर पर थे। सुबह करीब 9ः30 बजे सुरूज बाई भी पोता- पोती को लेकर जंगल की तरफ पुटू तोड़ने चली गई। गांव के निवासी ननकी राठिया तालाब पहुंचा, तब उसे पानी में सुरूज बाई व उसके पोता- पोती का शव दिखाई दिया। इसकी जानकारी उसने समीप ही खेत में काम कर रहे देवेंद्र राठिया को दी। बाद में इस घटना की सूचना करतला थाना में दी गई। जानकरी मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर लग गई।

इधर सूचना पर सहायक उपनिरीक्षक विनोद खांडे टीम के साथ स्थल पर पहुंचे और शव को पानी से बाहर निकलवाया। पंचनामा व अन्य वैधानिक कार्रवाई के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को तालाब के समीप ही एक लाल रंग के झोले में पुटू मिला है। तीनों की मौत कैसे हुई, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। करतला थाना प्रभारी राजेश चंद्रवंशी ने आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि पुटू तोड़ने के बाद तीनों हाथ पैर थाने से लगे तालाब में गए होंगे और इस बीच कोई एक पानी में डूबने लगा, तब उसे बचाने के चक्कर में तीनों एक एक कर पानी में डूब गए होंगे।

उनका कहना है कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है, पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना की वास्तविक स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। वैधानिक कार्रवाई के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए स्वजनों को सौंप दिया गया। एक ही घर से तीन सदस्यों की एक साथ मौत होने की घटना से गांव में शोक का माहौल है।

*पुष्पेंद्र श्रीवास की रिपोर्ट*

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
501FansLike
50FollowersFollow
780SubscribersSubscribe

शाबाश यूपी पुलिस: एनकाउंटर में मारे गए बदमाश की बेटी का...

उत्तरप्रदेश जालौन/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश की जालौन पुलिस ने अनोखी मिसाइल पेश की है. पुलिस की मुठभेड़ में एक अपराधी रमेश मारा गया था. यह...

Related News

- Advertisement -