दर्दनाक हादसा: रेलिंग तोड़ते हुए उफनती नदी में जा गिरी 40 यात्रियों से भरी बस, अब तक 13 शव बरामद

- Advertisement -

मध्यप्रदेश
धार/स्वराज टुडे: मध्यप्रदेश के धार जिले में सोमवार सुबह इंदौर – खरगोन के बीच भीषण हादसा हो गया। इंदौर से पुणे (अमलनेर) जा रही बस धामनोद में खलघाट के पास उफनती नर्मदा नदी में गिर गई। 10 से 10.15 बजे के बीच खलघाट में टू-लेन पुल पर किसी वाहन को ओवरटेक करते समय बस बेकाबू हो गई। ड्राइवर ने संतुलन खो दिया और रेलिंग तोड़ते हुए बस नदी में जा गिरी।

बस में महिलाओं-बच्चों समेत 40 यात्री सवार थे। अब तक 13 शव निकाले जा चुके हैं। इनमें 8 पुरुष, 4 महिलाएं और 1 बच्चा शामिल हैं। मृतकों की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने 15 यात्रियों को जिंदा बाहर निकालने का दावा किया है। हालांकि, घटनास्थल पर मौजूद एम्बुलेंस के ड्राइवर ने बताया कि अभी तक एक भी यात्री जीवित नहीं मिला है।

हादसे की जानकारी लगते ही खलघाट सहित आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। इंदौर और धार से NDRF की टीम मौके पर पहुंची। यह पुल पुराना बताया जा रहा है। बस महाराष्ट्र राज्य परिवहन की है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना को संज्ञान में लेते हुए प्रशासन को बचाव और राहत कार्य के आदेश दिए हैं।


यह भी पढ़ें:अपने बॉयफ्रेंड के साथ सुनसान इलाके में घूमने जाने वाली किशोरियों के लिए बड़ी खबर, माता-पिता भी रहें अलर्ट


यह भी पढ़ें: रुबिया सईद ने अदालत में की यासीन मलिक समेत 4 आतंकियों की पहचान, कहा- इन्हीं चारों ने किया था मेरा अपहरण


 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
800SubscribersSubscribe

नक्सलवाद पर सर्जिकल स्ट्राइक! देश का सबसे बड़ा सफल ऑपरेशन, गृह...

सुरक्षा बलों के जवानों ने 29 नक्सलियों को मार गिराया। इनमें से कुछ हार्डकोर नक्सली भी शामिल हैं। नक्सल मोर्चे पर पहली बार ऐसा...

Related News

- Advertisement -