नए बस स्टैंड में आतंक मचाने वाले 7 बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस ने सड़क पर निकाला जुलूस

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
रायपुर/स्वराज टुडे: थाना टिकरापारा क्षेत्रांतर्गत भाठागांव स्थित न्यू बस स्टैण्ड में कुछ असामाजिक तत्वों ने यात्रियों को परेशान करते हुए उनसे पैसे की मांग की। बस स्टैण्ड स्थित दुकान और ठेला संचालित करने वाले लोगों को भी डरा धमकाकर उनका कुछ समान मनमाने रूप से उठाकर ले जाने के साथ ही पैसे की भी मांग की, जिसके बाद पुलिस से शिकायत की गई।। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उनका जुलूस भी निकाला गया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पश्चिम रायपुर और नगर पुलिस अधीक्षक पुरानी बस्ती एसएचओ थाना टिकरा पारा के दिशा-निर्देश में अंतर राज्य बस स्टैंड भाटा गांव रात में ओवर रेट टिकट सिविल यात्रियों को परेशान करने वाले सभी बदमाश लड़कों को धारा 151 के तहत प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर बस स्टैंड में रैली निकालकर बाकियों को भी समझाइश देते हुए रैली निकाली गई।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर थाना प्रभारी टिकरापारा के नेतृत्व में थाना टिकरापारा पुलिस की टीम के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए असमाजिक तत्वों के संबंध में पूछताछकर अशांति फैलाने वाले मानव साहा निवासी राधास्वामी नगर, करपाल सिंह ठाकुर निवासी बालाघाट, लवकुश पटेल निवासी पोडितखुर्द जिला सतना, भवानी भास्कर निवासी भनपुरी रायपुर, सलमान अली निवासी ईरानी डेरा रायपुर, बृजमोहन उर्फ आशू पैकरानिवासी बगार बोरसी बलौदाबाजार, संदीप धिवर निवासी नंदी चौक टिकरापारा को गिरफ्तार कर आरोपियों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्रवाई की गई।साथ ही बस स्टैंड में उनका जुलूस भी निकाला गया।

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
502FansLike
50FollowersFollow
800SubscribersSubscribe

अधिवक्ता संघ चुनाव के मतपत्रों की गिनती फिर से होः अधिवक्ता...

जिला अधिवक्ता संघ चुनाव में गड़बड़ी की आशंका को लेकर अधिवक्ताओं के एक वर्ग ने चुनाव अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर पुनः मतगणना कराए...

Related News

- Advertisement -