नव पदस्थ कलेक्टर श्री संजीव झा ने कलेक्टोरेट परिसर में स्थित विभिन्न कार्यालयीन शाखाओं का किया निरीक्षण

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: जिले के नवपदस्थ कलेक्टर श्री संजीव झा ने कलेक्टोरेट में संचालित विभिन्न विभागों के कार्यालयीन शाखाओं का निरीक्षण किया। कलेक्टर श्री झा ने खनिज शाखा, भू-अभिलेख शाखा, भू-अर्जन शाखा, नजूल अधिकारी, एनआईसी, न्यायालय अतिरिक्त कलेक्टर, कोषालय, नाजिर शाखा, जिला अंत्यावसायी शाखा, खाद्य शाखा, आबकारी, सहायक आयुक्त आदिवासी विकास शाखा एवं जनसंपर्क सहित विभिन्न शाखाओं का निरीक्षण किया।

कलेक्टर श्री झा ने कार्यालयों में जाकर मौजूद अधिकारी कर्मचारियों से स्थापना आदि के बारे में जानकारी ली। उन्होंने निरीक्षण के दौरान विभिन्न शाखाओं के अधिकारी कर्मचारियों को समय पर कार्यालय आने और शासकीय दायित्वों का निष्ठा पूर्वक निर्वहन करने के लिए कहा।

कलेक्टर श्री झा ने कलेक्टोरेट परिसर में मरम्मत की आवश्यकता वाले स्थानों का चिन्हांकन कर मरम्मत करने के निर्देश लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को दिए। इस दौरान अपर कलेक्टर श्री विजेंद्र पाटले, एसडीएम कोरबा श्री हरिशंकर पैकरा सहित अन्य अधिकारी – कर्मचारी मौजूद रहे।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
502FansLike
50FollowersFollow
800SubscribersSubscribe

अधिवक्ता संघ चुनाव के मतपत्रों की गिनती फिर से होः अधिवक्ता...

जिला अधिवक्ता संघ चुनाव में गड़बड़ी की आशंका को लेकर अधिवक्ताओं के एक वर्ग ने चुनाव अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर पुनः मतगणना कराए...

Related News

- Advertisement -