नूपुर शर्मा के एक और समर्थक को हत्या की धमकी देने वाले एक महिला समेत दो गिरफ्तार

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
भिलाई/स्वराज टुडे: उदयपुर हत्याकांड को लेकर पूरे देश में हंगामा मचा हुआ है। जिहादियों की भेंट चढ़ गए कन्हैया लाल साहू की चिता की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई है और उसी तर्ज पर ही दुर्ग जिले के कुम्हारी थाना क्षेत्र के कैलाश विहार नगर में रहने वाले एक युवक को भी जान से मारने की धमकी दी गयी थी । पीड़ित की शिकायत के बाद कुम्हारी पुलिस तत्काल हरकत में आई और धमकी देने वाले एक युवक और एक युवती को तत्काल गिरफ्तार कर लिया।

पीड़ित युवक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नूपुर शर्मा के पक्ष में किया था पोस्ट

मिली जानकारी के अनुसार, कुम्हारी के कैलाश निवासी युवक ने 12 जून को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नूपुर शर्मा के पक्ष में एक मैसेज पोस्ट किया था, जिसके बाद उसे दो नंबरों से मैसेज कर जान से मारने की धमकी दी गई। हत्या की धमकी से भयभीत युवक ने इसकी सूचना कुम्हारी थाने में दी। युवक की शिकायत के आधार पुलिस ने आरोपी कासिफ उर्फ कुणाल सेंड्रे और रितिका भारती नामक युवती को गोलबाजार रायपुर से गिरफ्तार किया है।

दोनों आरोपियों ने मोबाइल से मैसेज करके दी थी हत्या की धमकी- एसपी अभिषेक पल्लव

दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव के मुताबिक दो लोगों ने प्रार्थी को मोबाइल से मैसेज करके धमकी दी कि तुम नूपुर शर्मा का समर्थन कर रहे हो तुम्हें हम जान से मार देंगे। तब प्रार्थी ने कुम्हारी थाने में आकर इसकी एफआईआर करवाई थी। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के मोबाइल जब्त कर लिए गए हैं।

दोनों आरोपियों के पृष्ठभूमि की भी हो रही जाँच

आरोपी कासिफ का असली नाम कुणाल सेंड्रे है ।आशंका है कि पेशे से सब्जी व्यवसायी ये शख्स पहले हिन्दू था और अब उसने इस्लाम धर्म अपना लिया है ।वहीं आरोपी रितिका भारती हिन्दू है । सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच बरसों से प्रेम संबंध है और बहुत जल्द शादी करने वाले थे । दोनों आरोपियों द्वारा पीड़ित युवक को धमकी देने के पीछे उनकी क्या मानसिकता है इसकी जांच की जा रही है ।


यह भी पढ़ें: कोरिया: उदयपुर कांड से आक्रोशित लोगों ने स्वस्फूर्त बंद रखी अपनी दुकानें, हिंदु संगठनों ने जेहादियों को दी ये चुनौती


यह भी पढ़ें: कभी मुंबई की सड़कों पर ऑटो चलाते थे सीएम एकनाथ शिंदे, जानें कैसे बदली उनकी तकदीर


 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
502FansLike
50FollowersFollow
800SubscribersSubscribe

अधिवक्ता संघ चुनाव के मतपत्रों की गिनती फिर से होः अधिवक्ता...

जिला अधिवक्ता संघ चुनाव में गड़बड़ी की आशंका को लेकर अधिवक्ताओं के एक वर्ग ने चुनाव अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर पुनः मतगणना कराए...

Related News

- Advertisement -