नेशनल हेराल्ड मामला: कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी के खिलाफ दिया आपत्तिजनक बयान, पुलिस ने दर्ज की FIR

- Advertisement -

मुम्बई/स्वराज टुडे: नेशनल हेराल्ड केस में ईडी के समक्ष राहुल गांधी की लगातार पूछताछ को लेकर कांग्रेसी नेताओं में उबाल है। कांग्रेसी नेता पिछले दिनों से सड़क पर हिंसक प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शन के दौरान नेताओं और पुलिस के बीच झड़प भी हो रही है। इस बीच महाराष्ट्र के कांग्रेसी नेता शेख हुसैन ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी।

पुलिस ने कांग्रेस नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पीएम मोदी के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में महाराष्ट्र के कांग्रेस नेता शेख हुसैन के खिलाफ नागपुर के गिट्टीखदान पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई।

उनके खिलाफ बीती रात धारा 294 और 504 आईपीसी के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।

शेख हुसैन ने एक कार्यक्रम के दौरान अपने बयान में कहा था कि जो काम करना है, उसे छोड़कर मोदी सरकार बेवजह के काम कर रही है। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी को कुछ भी हुआ तो देश में आग लगा देंगे। नागपुर की कांग्रेस यूनिट के पूर्व अध्यक्ष शेख हुसैन ने कहा कि नरेंद्र मोदी की मौत …. जैसी होगी।

भाजपा के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस के लोग हिंसक हो गए हैं और अब तो ये पीएम तक को मारने की धमकी दे रहे हैं। आखिर कैसे ये महात्मा गांधी के नाम पर प्रदर्शन की बात कर रहे हैं। महात्मा गांधी के साथ तो अहिंसा जुड़ा है और ये लोग हिंसा कर रहे हैं।

अपने बयान पर शेख हुसैन ने कहा कि मुझे अपने बयान पर कोई अफसोस नहीं है। मैंने सिर्फ एक मुहावरे के तौर पर नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा कि इसे आप गलत तरीके से ले रहे हैं, लेकिन मैंने तो एक मुहावरा बोला था। मेरी मुहावरे के तौर पर कही गई बात को घुमा-फिराकर पेश किया जा रहा है। ED की पूछताछ से कांग्रेस इस कदर बौखला गयी है कि ज़ुबान पर भी लगाम नहीं रहा…नागपुर में कांग्रेस के नेता शेख़ हुसैन पीएम की मौत की दुआ माँग रहे हैं, इस बेहूदे हरकत को लेकर इन पर केस भी दर्ज हो चुका है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
800SubscribersSubscribe

नक्सलवाद पर सर्जिकल स्ट्राइक! देश का सबसे बड़ा सफल ऑपरेशन, गृह...

सुरक्षा बलों के जवानों ने 29 नक्सलियों को मार गिराया। इनमें से कुछ हार्डकोर नक्सली भी शामिल हैं। नक्सल मोर्चे पर पहली बार ऐसा...

Related News

- Advertisement -