पत्नी की हत्या के बाद ग्रामीण ने भी कर ली खुदकुशी, जाँच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: पाली थाना क्षेत्र के ग्राम जेमरा-बगदरा में शराब के नशे में हुए विवाद के बाद एक ग्रामीण ने लाठी से मार-मार कर अपनी पत्नी महेत्तरीन बाई 45 वर्ष को मौत के घाट उतार दिया। पत्नी को मृत हालत में देख पति पंचराम घबरा गया और उसने भी जान देने की नियत से जहर का सेवन कर लिया।

पति ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

बुधवार की रात घटी इस घटना के बारे में अगली सुबह जब पड़ोसियों के माध्यम से महेत्तरीन बाई के परिजनों को सूचना मिली तो वे दौड़े भागे घर पहुंचे। यहां पंचराम को उल्टी करते हुए इस हालत में देखा सूचना डायल 112 को दी गई। डायल 112 के द्वारा पंचराम को इलाज के लिए पाली सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां करीब 1 घंटे उपरांत उसने दम तोड़ दिया।

पीएम रिपोर्ट से मौत के वास्तविक कारणों का होगा खुलासा- SDOP

इस मामले कटघोरा एसडीओपी ईश्वर त्रिवेदी ने बताया कि पंचराम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा जिसकी रिपोर्ट में मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। प्रारंभिक तौर पर पत्नी की हत्या के बाद जहर सेवन करना माना जा रहा है ।पाली पुलिस ने महेत्तरीन को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। प्रकरण में विवेचना जारी है ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
502FansLike
50FollowersFollow
800SubscribersSubscribe

अधिवक्ता संघ चुनाव के मतपत्रों की गिनती फिर से होः अधिवक्ता...

जिला अधिवक्ता संघ चुनाव में गड़बड़ी की आशंका को लेकर अधिवक्ताओं के एक वर्ग ने चुनाव अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर पुनः मतगणना कराए...

Related News

- Advertisement -