पल्लवी डे के बाद एक और बंगाली अभिनेत्री बिदिशा ने की खुदकुशी, फ्लैट में लटका मिला शव, पुलिस की जाँच में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

- Advertisement -

कोलकाता/स्वराज टुडे: बंगाली अभिनेत्री व मॉडल बिदिशा डे मजूमदार ने खुदकुशी कर ली है। 21 वर्षीय अभिनेत्री का शव उसके फ्लैट में फंदे से लटके मिला। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है वहीं अभिनेत्री के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मौके से पुलिस ने बरामद किया सुसाइड नोट

पुलिस के मुताबिक अभिनेत्री ने अंदर से फ्लैट का दरवाजा बंद कर रखा था। पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई तो उसने अभिनेत्री को फंदे से लटकता पाया। रिपोर्ट के मुताबिक बिदिशा नगर बाजार में एक रेंट के फ्लैट में रहती थी। पूछताछ में पता चला कि वह 4 महीने पहले ही यहां रहना शुरू किया था। वहीं सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को बिदिशा के घर से सुसाइड नोट भी मिला है।

ब्वॉयफ्रेंड की तीन प्रेमिकाओं को लेकर तनाव में थी बिदिशा

इस घटना के सम्बंध में बिदिशा के दोस्तों ने पुलिस को बताया कि अभिनेत्री अपने प्रेमी की वजह से तनाव में थी। दिया दास नाम के करीबी ने कहा कि बिदिशा के प्रेमी अनुभव की तीन प्रेमिकाएं थीं जिसको लेकर बिदिशा तनाव में रहती थी। वह अपने बॉयफ्रेंड को किसी दूसरी लड़कियों के साथ शेयर नहीं कर सकती थीं। रिपोर्ट के मुताबिक बिदिशा ने अपने सुसाइड नोट में कैंसर से पीड़ित होने की बात की है, लेकिन ये झूठ निकला।

कुछ दिन पूर्व अभिनेत्री पल्लवी डे ने भी की थी खुदकुशी

गौरतलब है कि हाल ही में लोकप्रिय बंगाली टीवी अभिनेत्री पल्लवी डे दक्षिण कोलकाता में अपने किराए के अपार्टमेंट में लटकी मिली थीं। पल्लवी डे ने अप्रैल में दक्षिण कोलकाता के गरफा इलाके में अपार्टमेंट किराए पर लिया था जहां वह अपने “लिव इन पार्टनर” के साथ रह रही थीं। पत्रकारों को अपार्टमेंट के कार्यवाहक ने बताया था कि पल्लवी के साथी ने बेडरूम में अभिनेत्री को लटकते हुए पाया और जोर से मुझे आवाज दी। कार्यवाहक ने यह भी कहा कि उसने अन्य हाउसकीपिंग स्टाफ के साथ, उसके शव को नीचे उतारा और तुरंत पुलिस को सूचना दी।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
502FansLike
50FollowersFollow
800SubscribersSubscribe

अधिवक्ता संघ चुनाव के मतपत्रों की गिनती फिर से होः अधिवक्ता...

जिला अधिवक्ता संघ चुनाव में गड़बड़ी की आशंका को लेकर अधिवक्ताओं के एक वर्ग ने चुनाव अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर पुनः मतगणना कराए...

Related News

- Advertisement -