पहली बरसात में ही नगर पालिक निगम की खुली पोल, महापौर व आयुक्त वाहवाही लूटने में लगे..

- Advertisement -

बरसात के पहले सभी नाला ओर नालियां की साफ सफाई किया जाने की बरसात में खुल रही पोल शहर में जहाँ देखो नाली एवं नाले जाम हो रहे है,

सत्यम चौक लेकर सागर हॉटल तक पानी दुकानों में घुस रहा है लेकिन नगर निगम नाली सफाई करना ही नही चाहती? 

बिलासपुर/स्वराज टुडे: बिलासपुर नगर पालिक निगम की पोल आखिर बरसात में खुल ही गई ।बरसात के पहले महापौर,आयुक्त दोनो ने शहर में घूम घूम कर नालो एवं नालियों के साफ सफाई देखी और उसे साफ करवाने की बात भी करते रहे है लेकिन कौन सा नाला और नाली साफ कराई पता नही । सच्चाई ये है कि शहर में जरा सा पानी गिरा नही कि नाली और नाले लबालब हो जा रहे है और पानी या तो रोड में या फिर किसी के घर मे घुस रहा है । पूरे शहर की गंदगी घरों में घुस रही है ।

सत्यम चौक की ही बात करें तो बरसात हुई नही कि सत्यम चौक से सागर हॉटल तक बरसात का पानी या तो रोड में आ जाता है या किसी के दुकान में घरो मे घुस जाता है। यहाँ के निवासियों एवं दुकानदारों से पता चला कि बरसात के पहले इधर की किसी भी नाली की सफाई नही हुई । पूरी की पूरी नाली जाम पड़ी है। इसी के चलते पानी रोड में या किसी घर ,दुकान में घुस रहा है ।

दुकानदार की दुकानदारी खराब ,घर वालो के समान खराब हो रहे है लेकिन इनकी सुध लेने वाला नगर निगम में कोई नही । भर्राशाही इतनी कि आप शिकायत करते रहो और स्वास्थ्य विभाग उसे नजर अंदाज करता रहता है और महापौर आयुक्त दोनो वाहवाही लूटने में लगे है और व्यापारी एवं निवासी दोनो परेशान है ।

*गोविंद शर्मा की रिपोर्ट*

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
501FansLike
50FollowersFollow
780SubscribersSubscribe

हिन्दू नववर्ष धूमधाम से मानने को लेकर आयोजन समिति द्वारा आयोजित...

सामाजिक संगठन, नगर की सभी धार्मिक मठ मंदिरों से जुड़े लोग माता बहनें युवा साथी नगर के प्रबुद्ध जन सभी सम्मिलित हुए बिलासपुर/स्वराज टुडे:- खाटू...

Related News

- Advertisement -