पीईटी एवं पीपीएचटी प्रवेश परीक्षा 22 मई को, कोरबा शहर में सात परीक्षा केंद्रों में 2103 परीक्षार्थी होंगे शामिल

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मण्डल द्वारा प्री इंजीनियरिंग और प्री फार्मेसी प्रवेश परीक्षा 2022 का आयोजन 22 मई 2022 को किया जाएगा। यह परीक्षा दो पालियो में आयोजित होगी। प्रथम पाली में पीईटी प्रवेश परीक्षा सुबह 9 बजे से दोपहर 12ः15 बजे तक आयोजित की जाएगी। दूसरी पाली में पीपीएचटी प्रवेश परीक्षा दोपहर 2 बजे से शाम 5ः15 बजे तक आयोजित की जाएगी। परीक्षा में शामिल होने वाले परीक्षार्थियों के प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए हैं। प्रवेश पत्र व्यापमं के वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है। इस परीक्षा के लिए कोरबा शहर में कुल सात परीक्षा केन्द्र बनाए गए हैं। इन परीक्षा केन्द्रों पर दो हजार 103 परीक्षार्थी शामिल होंगे।
परीक्षा के दिन परीक्षार्थियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए शासकीय ईव्हीपीजी महाविद्यालय रजगामार रोड कोरबा को मार्गदर्शन केन्द्र बनाया गया है। इस केन्द्र के लिए दूरभाष नंबर 07759-221458 भी जारी किया गया है। परीक्षा के दिन परीक्षार्थी दूरभाष नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। उक्त परीक्षा के लिए जिला कार्यालय कोरबा में भी अधीक्षक कक्ष क्रमांक 06 में कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है। कंट्रोल रूम में परीक्षा के दिन सुबह नौ बजे से परीक्षा समाप्ति तक के लिए दो कर्मचारियों श्री रेशम दुबे मो.नं. 9229010775 एवं श्री राम जनेलू मो.नं. 6267007406 की ड्युटी भी लगा दी गई है।
परीक्षा के सुचारू संचालन के लिए परीक्षा स्थलों के आकस्मिक निरीक्षण के लिए उड़नदस्ता दल का गठन किया गया है। उड़नदस्ता दल में तीन अधिकारी शामिल किए गए हैं। दल में जिला आयुर्वेद अधिकारी डॉ. तेजराम राठिया, व्याख्याता श्री रामचरण साहू एवं सहा. अभियंता श्रीमती सुनिता श्रीवास शामिल किये गये हैं। उड़नदस्ता दल कोरबा शहर में बनाये गये सात परीक्षा केन्द्रों का निरीक्षण कर परीक्षा संचालन का जायजा लेंगे।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
502FansLike
50FollowersFollow
800SubscribersSubscribe

अधिवक्ता संघ चुनाव के मतपत्रों की गिनती फिर से होः अधिवक्ता...

जिला अधिवक्ता संघ चुनाव में गड़बड़ी की आशंका को लेकर अधिवक्ताओं के एक वर्ग ने चुनाव अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर पुनः मतगणना कराए...

Related News

- Advertisement -