पूर्व छात्र नेता ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, मौके से सुसाइड नोट बरामद

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे:  रामपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत सीएसईबी काॅलोनी में रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक का नाम अभिलेख सिंह ठाकुर उर्फ लेखू है जिसने किन कारणों से मौत को गले लगाया है इस बात का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने मृतक के पास से एक सुसायडल नोट बरामद किया है,जिसकी जांच की जा रही है।

किसी समय छात्र राजनीति में अपनी सक्रीय भूमिका निभाने पूर्व छात्र नेता अभिलेख सिंह ठाकुर उर्फ लेखू ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। लेखू ने किन कारणों से खुद को मौत के हवाले कर लिया इसका राज अब भी बरकारार है। रामपुर चौकी अंतर्गत सीएसईबी काॅलोनी में शनिवार की सुबह जैसे ही लोगों को इस बात की जानकारी हुई उनके चीत परिचीत और मित्रों का तांता लग गया। कपड़े से उसने खुद को पंखे से लटका लिया जिससे उसकी सांसे उखड़ गई। लेखू की मौत ने कई सवालों को अपने पीछे छोड़ दिया है। संपन्न घराने से ताल्लु रखने वाले लेखू के आत्महत्या करने की मूल वजह क्या है इस बात का खुलासा पुलिस भी नहीं कर रही है।

लेखू ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाईट नोट भी छोड़ा है लेकिन पुलिस उसे सार्वजनिक नहीं कर रही है। पुलिस का कहना है,कि मामले की जांच की जा रही है जिसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

*पुष्पेंद्र श्रीवास की रिपोर्ट*

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
502FansLike
50FollowersFollow
800SubscribersSubscribe

अधिवक्ता संघ चुनाव के मतपत्रों की गिनती फिर से होः अधिवक्ता...

जिला अधिवक्ता संघ चुनाव में गड़बड़ी की आशंका को लेकर अधिवक्ताओं के एक वर्ग ने चुनाव अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर पुनः मतगणना कराए...

Related News

- Advertisement -