पैसा डबल होने के लालच में 3800 लोग हुए ठगी के शिकार, झांसा देने वाला चिटफंड कंपनी का डायरेक्टर गिरफ्तार

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: कहते हैं जब तक मूर्ख लोग जिंदा हैं एक बुद्धिमान कभी भूखे नहीं मरता’ ये जुमला ठगी के शिकार लोगों पर एकदम फिट बैठता है ।   ताजा मामला कवर्धा जिले का है जहां पैसे दोगुने करने के नाम से साढ़े 6 करोड़ रुपए की चपत लगाकर फरार हुए पीएसीएल चिटफंड कंपनी के डॉयरेक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि, सिटी कोतवाली में 2015-17 में पीएसीएल चिटफंड कंपनी के ऊपर दो अपराध दर्ज था, जिसमें 14 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज था। इसके पहले पुलिस ने पीएसीएल चिटफंड कंपनी के 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।वहीं बांकी आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही थी।

जानकारी के अनुसार, पीएसीएल चिटफंड कंपनी के डॉयरेक्टर जोगिंदर टाइगर ने जिले के 3800 लोगों को पैसा दोगुना करने के नाम पर साढ़े 6 करोड़ रुपये लेकर फरार हो गए थे, जिसकी पुलिस तलाश में सालों से कर रही थी। बताया जा रहा है कि, आरोपी जोगिंदर टाइगर पंजाब का रहने वाला है और किसी काम से दिल्ली आया हुआ था। उसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि पीएसीएल चिटफंड कंपनी के डॉयरेक्ट जोगिंदर टाइगर दिल्ली आया हुआ है।

सूचना मिलते ही कबीरधाम पुलिस की विशेष टीम दिल्ली के लिए रवाना हुई और आरोपी जोगिंदर टाइगर को गिरफ्तार कर कवर्धा ले आयी। इसी मामले में अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
502FansLike
50FollowersFollow
800SubscribersSubscribe

अधिवक्ता संघ चुनाव के मतपत्रों की गिनती फिर से होः अधिवक्ता...

जिला अधिवक्ता संघ चुनाव में गड़बड़ी की आशंका को लेकर अधिवक्ताओं के एक वर्ग ने चुनाव अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर पुनः मतगणना कराए...

Related News

- Advertisement -