प्रेमिका ने दी धमकी-‘शादी करो वरना रेप केस में फंसा दूँगी’…. परेशान युवक के परिजनों ने पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में शादी से इनकार करने पर युवती ने फिल्मी स्टाइल में ड्रामा किया है। वह लड़के के घर के पास दीवार फांदकर पहुंच गई और जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं लड़के के परिजनों ने उस पर आरोप लगाया है कि वह घर के पास आकर कहती है कि मैं तुम लोगों को रेप के मामले में फंसा दूंगी। इस बात से तंग आकर अब लड़के की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है। मामला रामपुर चौकी क्षेत्र का है।

युवती की हरकतों के कारण युवक के परिजनों को नहीं है रिश्ता पसंद

युवक की मां ने शिकायत में बताया है कि हम इस लड़की के कारनामे से परेशान हैं। 4 साल पहले उसकी दोस्ती मेरी बेटे से हुई थी। दोस्ती के बाद दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था। मगर कुछ समय पहले लड़के को पता चला कि युवती का किसी और से भी संबंध है। इस पर युवक ने उसे शादी से इनकार कर दिया था। इसके बाद से ही लड़की ने ये सब करना शुरू किया है।

जूते चप्पल में कुछ छिड़क कर गई 

बताया गया कि लड़की कई बार लड़के के घर के पास पहुंच चुकी है। एक बार तो वह सोसायटी के बाहर बने दीवार को फांदकर अंदर आ गई और घर के दरवाजे के बाहर रखे जूते चप्पल में ही कुछ छिड़कने लगी। इस घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें लड़की ये सब करते हुए नजर आ रही है। युवक के परिजनों को भय है कि लड़की तंत्र-मंत्र का इस्तेमाल कर रही है ।

समाज के लोग भी शादी का बना रहे दबाव

समाज के लोग शादी का दबाव बना रहे युवक की मां ने बताया कि लड़की और समाज के लोग हम पर दबाव बना रहे हैं। कह रहे हैं कि उससे शादी करवा दो, नहीं तो ठीक नहीं होगा, लेकिन मेरा बेटा राजी नहीं है। हम भी नहीं चाहते की ऐसी लड़की से शादी हो। उन्होंने बताया कि लड़की हमारे घर के बाहर आकर तमाशा करती है। कहती है कि रेप के केस में फंसवा दूंगी। वह भी शादी जबरदस्ती शादी करवाने के लिए दबाव बना रही है। उसने कई बार घर के बाहर आकर ये सब तमाशा किया है, जिससे हम प्रताडित हैं। इसके अलावा हमारे लड़के की शादी लगी थी। वहां जाकर भी लड़की ने तमाशा किया, जिससे शादी टूट गई। इसलिए हमने शिकायत की है। इधर, पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच जारी है।

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
502FansLike
50FollowersFollow
800SubscribersSubscribe

अधिवक्ता संघ चुनाव के मतपत्रों की गिनती फिर से होः अधिवक्ता...

जिला अधिवक्ता संघ चुनाव में गड़बड़ी की आशंका को लेकर अधिवक्ताओं के एक वर्ग ने चुनाव अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर पुनः मतगणना कराए...

Related News

- Advertisement -