प्रेमिका ने ही रच डाली प्रेमी की हत्या की साजिश, जानिए आखिर क्या थी वजह

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: कोरबा में एक प्रेमी जोड़े की लव स्टोरी कब साजिश में बदल गई पता ही नहीं चला। प्रेमिका की सगाई हो गई है और उसकी शादी होने वाली है। प्रेमी अपनी प्रेमिका से शादी करना चाहता था। लिहाजा उसने उसे कहीं और शादी करने से मना कर रहा था । जब बात नहीं बनी तो मिलने को कहा। इस बीच शातिर प्रेमिका ने प्रेमी के शराब में जहर मिला दिया, जिसके बाद ये साजिश भरी लव स्टोरी अस्पताल के स्ट्रेचर तक पहुंच गई।

प्रेमिका ने ही रच डाली प्रेमी की हत्या की साजिश

दरअसल, जिला अस्पताल के पुरुष वार्ड में भर्ती ये युवक 31 वर्षीय संजय कुमार है, जो बांकी मोंगरा निवासी है। संजय एसएस प्लाजा स्थित किसी निजी कंपनी में मैनेजर के पद पर काम करता है। संजय का आरोप है कि उसकी प्रेमिका ने शराब में चूहा मार दवा मिलाकर उसे मारने की कोशिश की है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उपचार जारी है।

विवाद के बाद पत्नी चली गयी मायके ,इधर शुरू हुई एक नई लव स्टोरी

जिला अस्पताल चौकी पुलिस को मिले मेमो के आधार पर सजंय का बयान दर्ज किया गया है। संजय ने बताया कि वो शादीशुदा है। कुछ माह पहले उसकी पत्नी से विवाद हो गया और वो अपने मायके चली गई है. कुछ दिनों पहले उसकी किसी लड़की से मुकालत हुई और उसकी दोस्ती हुई, दोस्ती कब प्यार में बदल गई, ये पता ही नहीं चला। लड़की की सगाई हो गई, जब संजय को इस बात का पता चला तो उसने लड़की को कहीं अन्यत्र शादी ना करने के लिए समझाइश दी लेकिन लड़की इसके लिए तैयार नहीं हुई तब उसने लड़की को मिलने के लिए बुलाया।

प्रेमिका ने कहा- अब तेरा अंतिम वक्त आ गया है और फिर मौके से भाग निकली

दोनों की मुलाकात सीएसईबी चौकी क्षेत्र अंतर्गत इंदिरा स्टेडियम में हुई। युवक अपने साथ शराब और डिस्पोजल लेकर पहुंचा हुआ था। लड़की ने कहा कि कुछ खाने को लेकर आओ इस दौरान लकड़ी ने उसके शराब में जहर मिला दिया।  वह कुछ देर बाद बेहोश होकर गिर पड़ा, जब संजय ने कहा कि उठाओ और मुझे अस्पताल ले कर चलो, तब लड़की ने यह कहते हुए वहीं छोड़ दिया कि अब तेरा समय आ गया ये बोलकर भाग निकली। किस तरह वो अस्पताल पहुंचा उसे याद नहीं , सुबह उठा तो पता चला कि जिला अस्पताल के वार्ड में भर्ती है। संजय होश में आते ही जिला अस्पताल से भाग कर  घटना स्थल से संबंधित सीएसईबी चौकी पहुंचा और पुलिस से शिकायत की, तब चौकी प्रभारी नवल साव ने उसे कहा कि पहले इलाज कराओ कार्रवाई जरूर होगी।

चौकी प्रभारी ने दिया  कार्रवाई का आश्वासन

जिला अस्पताल चौकी प्रभारी नवल साव ने बताया कि एक युवक चौकी आया हुआ था। उसके गर्लफ्रेंड के साथ विवाद होना बताया है। जिला अस्पताल चौकी से बयान मिलने के बाद मामले की जांच एवं कार्रवाई की जाएगी।


यह भी पढ़ें: लड़का बनने की चाहत में घर से भागी लड़की, जब मिली तो घरवालों के पैरों तले खिसक गई जमीन


यह भी पढ़ें: अपने बॉयफ्रेंड के साथ सुनसान इलाके में घूमने जाने वाली किशोरियों के लिए बड़ी खबर, माता-पिता भी रहें अलर्ट


 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
501FansLike
50FollowersFollow
780SubscribersSubscribe

हिन्दू नववर्ष धूमधाम से मानने को लेकर आयोजन समिति द्वारा आयोजित...

सामाजिक संगठन, नगर की सभी धार्मिक मठ मंदिरों से जुड़े लोग माता बहनें युवा साथी नगर के प्रबुद्ध जन सभी सम्मिलित हुए बिलासपुर/स्वराज टुडे:- खाटू...

Related News

- Advertisement -