उत्तरप्रदेश
हरदोई/स्वराज टुडे: बंदूक के साथ सेल्फी लेने के चक्कर मे एक नव विवाहिता की जान चली गयी । ये मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले का है जहां एक नव विवाहिता ने सेल्फी के लिए अपने साथ बंदूक रखा था, लेकिन अचानक गोली चल गई और उसकी  मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया ।

जानकारी के मूताबिक शाहाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के खत्ताजमालखां के रहने वाले आकाश गुप्ता की शादी अभी 2 माह पहले ही अन्नपूर्णा नगर के रहने वाले राकेश गुप्ता की बेटी राधिका से हुई थी। शुक्रवार की दोपहर राधिका घर मे रखे बंदूक के साथ सेल्फी ले रही थी तभी अचानक गोली चल गई और गोली राधिका के गले के आर पार निकल गयी ।उसे आननं फानन में शाहाबाद सरकारी अस्पताल लाया गया जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतका के परिजनों ने दहेज हत्या का दर्ज कराया मामला

घटना की सूचना पाकर मृतका राधिका के पिता राकेश गुप्ता अपने रिश्तेदारों के साथ बेटी के ससुराल आये और उन्होंने इस घटना को दुर्घटना नहीं बल्कि हत्या बताया है। उनका कहना है कि राधिका की गोली मारकर हत्या हुई है । उन्होंने शाहाबाद थाने में मृतका के पति आकाश गुप्ता और उसके घरवालों के विरुद्ध 2 लाख रु दहेज मांगने और न देने पर गोली मारकर हत्या कर देने की रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

एसपी ने जांच और कार्रवाई का दिया आश्वासन

बहरहाल पूलिस अभी तक इस मामले में जांच पूरी होने का इंतज़ार कर रही है ।जिले के एसपी का कहना है कि जाँच जारी है ।सभी विन्दुओ पर जाँच की जा रही है ।मृतका के पिता ने दहेज प्रताड़ना और गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है उसकी भी जांच की जा रही है।

एक घंटे पहले ही घर लाए थे बंदूक

एएसपी ने कहा कि पति पत्नी के द्वारा बंदूक से सेल्फी लेने के दौरान घटना की बात भी वायरल हो रही थी, लेकिन मामले में FIR दर्ज कर सभी तथ्यों की विस्तृत जांच की जा रही है। बता दें कि राजेश गुप्ता की लाइसेंसी बंदूक पंचायत चुनाव में कोतवाली में जमा कर दी गई थी। पंचायत चुनाव हो जाने के बाद गुरुवार को वह दोपहर में लगभग एक बजे कोतवाली से बंदूक लेकर आए और अपने घर पर रख दी।इसके एक घंटे बाद ही यह चौंकाने वाली घटना हुई।