बकरीद व गुरु पूर्णिमा त्यौहार को लेकर SDM ने शांति समिति की बैठक ली.. नगर में शांति और सौहाद्र से त्यौहार मनाने की अपील

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कटघोरा/स्वराज टुडे: नगर में बकरीद पर्व व गुरुपूर्णिमा पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक अनुविभागीय अधिकारी तहसील में सम्पन्न हुई। बैठक के दौरान सर्वसम्मति से बकरीद व गुरुपूर्णिमा का त्योहार शांति और सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने का निर्णय लिया गया। बैठक को संबोधित करते हुए अनुविभागीय अधिकारी कौशल प्रसाद देवांगन ने कहा कि क्षेत्र में अमन-चैन का माहौल बना रहे। सभी मिलकर बकरीद का त्योहार मनाएं। बैठक में कटघोर थाना द्वारा शांतिपूर्ण ढंग से बकरीद का त्योहार मनाने को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। मौके पर नगर के गणमान्य नागरिक समेत पत्रकार उपस्थित थे।

बैठक के दौरान एसडीएम कौशल प्रसाद देवांगन ने शांति समिति के सदस्यों से कहा कि कटघोरा में पर्वों को सद्भाव से मनाने की गौरवशाली परंपरा रही है। आगामी दिनों में होने वाले ईद उल फितर व गुरु पूर्णिमा त्योहार और अन्य पर्वों को भाईचारे से मनाएं। उन्होंने कहा कि पर्व के दौरान होने वाले आयोजनों को राजनीतिक रूप न दें। कटघोरा पुलिस द्वारा पर्व के मौके पर चाक-चौबंद व्यवस्था रहेगी। यदि कोई असामाजिक तत्व गड़बड़ी करना चाहता है तो पुलिस को मोबाइल नंबर पर सूचना दें। त्वरित कार्रवाई की जाएगी।

इस दौरान पूर्व नगर पालिका उपाध्यक्ष पवन अग्रवाल, डॉ शेख इस्तियाक, अनुराग दुहलानी .अरविंद शर्मा ,सुशील साहू ,सुधार सिंह मराबी ,सुनील कुर्रे ,साकेत वर्मा विनोद जायसवाल व पत्रकार गण मौजूद रहे।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
501FansLike
50FollowersFollow
780SubscribersSubscribe

शाबाश यूपी पुलिस: एनकाउंटर में मारे गए बदमाश की बेटी का...

उत्तरप्रदेश जालौन/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश की जालौन पुलिस ने अनोखी मिसाइल पेश की है. पुलिस की मुठभेड़ में एक अपराधी रमेश मारा गया था. यह...

Related News

- Advertisement -