बच्चों को शिक्षा देते देते अवैध शराब के धंधे में लग गए गुरुजी, शराब तस्करी का तरीका देख पुलिस भी रह गई हैरान

- Advertisement -

बिहार
सारण/स्वराज टुडे: सारण जिले के पानापुर थाना क्षेत्र के महम्मदपुर गांव में छापेमारी कर पुलिस ने कम्प्यूटर के सीपीयू के अंदर अंग्रेजी शराब ले कर आते हुए एक निजी स्कूल के शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया । वही शिक्षक की बाइक के सीट के नीचे से भी भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया है। गिरफ्तार शिक्षक थाना क्षेत्र के शाहबाजपुर गांव निवासी श्री भगवान सिंह का पुत्र जयराम कुमार बताया जाता है जो कि महम्मदपुर गांव में गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल के नाम से निजी विद्यालय चलाता था। बताया जाता है कि उक्त शिक्षक द्वारा मोटरसाइकिल के अंदर विशेष जगह बनाकर एवं कंप्यूटर के सीपीयू में भरकर हमेशा ही यूपी से शराब लाया जाता था ।

रंगे हाथ पकड़ने में पुलिस के भी छूटे पसीने

बाइक के सीट के नीचे से भारी मात्रा में शराब बरामद

शिक्षक जयराम द्वारा शराब तस्करी किए जाने की  भनक पुलिस को लग चुकी थी । पानापुर पुलिस कई बार उसे रंगे हाथों पकड़ने का प्रयास कर चुकी थी लेकिन हर बार वह धंधेबाज पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो जाता था। बुधवार को पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि वह शराब लाने के लिए यूपी गया हुआ है। तभी से पुलिस उसे पकड़ने के फिराक में थी और गुरुवार को जैसे ही वह शराब से भरी मोटरसाइकिल और कंप्यूटर का सीपीयू लेकर अपने विद्यालय पहुंचा ,पुलिस ने उसे रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
501FansLike
50FollowersFollow
780SubscribersSubscribe

हिन्दू नववर्ष धूमधाम से मानने को लेकर आयोजन समिति द्वारा आयोजित...

सामाजिक संगठन, नगर की सभी धार्मिक मठ मंदिरों से जुड़े लोग माता बहनें युवा साथी नगर के प्रबुद्ध जन सभी सम्मिलित हुए बिलासपुर/स्वराज टुडे:- खाटू...

Related News

- Advertisement -