बहु को चाचा ससुर से हो गयी मुहोब्बत, फिर उसने किया कुछ ऐसा कि पति ने उठा लिया खौफनाक कदम

- Advertisement -

बिहार
संसू, फुलवारीशरीफ(पटना): परसा बाजार थाना के कुरथौल गांव में एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है। कुरथौल गांव की दो बच्चों की मां अपने चाचा ससुर के साथ गत बुधवार को फरार हो गई।
दोनों बच्चों को छोड़कर भागी पत्नी से परेशान पति ने गुरुवार को परसा बाजार थाने में जाकर मदद की गुहार लगाई।

थाने से घर लौटने के बाद पति ने कर ली खुदकुशी

पीड़ित पति ने पुलिस को बताया कि मेरी पत्नी का गांव के चाचा ससुर से नाजायज संबंध था। विरोध करने पर चाचा ससुर ने मुझे जान मारने की धमकी दी। तीन दिन पहले पत्नी दो बच्चे को छोड़कर चाचा ससुर के साथ फरार हो गई। पुलिस इस मामले में कुछ कार्रवाई कर पाती कि थाने से लौटकर पति ने बीते शुक्रवार को जहर खा लिया। घरवालों  ने उसे तत्काल एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पत्नी का चाचा ससुर से था अवैध संबंध 

घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि कुंदन सिंह दो बच्चे और पत्नी के साथ कुरथौल अपने पैतृक घर पर रहता था। इस दौरान कुंदन के गांव का चाचा जसवंत सिंह उसके घर पर आया जाया करता था। घर पर आने जाने के क्रम में कुंदन की पत्नी का चाचा ससुर जसवंत सिंह से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। पूरे गांव में दोनों के संबंधों की चर्चा होने लगी। कुंदन सिंह ने परसा बाजार थाने पुलिस को दिए बयान में बताया कि जसवंत सिंह का उसकी पत्नी से अवैध संबंधों के कारण वह काफी परेशान रहता था।

लोगों के ताने सह न सका तो कर ली खुदकुशी

लोगों ने बताया कि थाने से जब वह घर आया, तो मोहल्ले के लोगों के ताने को सह न सका और उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। अस्पताल में कुंदन ने पुलिस को बयान दिया कि मेरी पत्नी का जसवंत सिंह से अवैध संबंध था और वह चाचा के साथ फरार हो गई। इससे आहत होकर मैंने जहर खा लिया है। वहीं इलाज के दौरान कुंदन सिंह की मौत हो गई।

इस संबंध में थाना प्रभारी परसा बाजार माशूक अली ने बताया कि कुंदन के बयान पर जसवंत सिंह और उसकी पत्नी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया गया है।

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
501FansLike
50FollowersFollow
780SubscribersSubscribe

शाबाश यूपी पुलिस: एनकाउंटर में मारे गए बदमाश की बेटी का...

उत्तरप्रदेश जालौन/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश की जालौन पुलिस ने अनोखी मिसाइल पेश की है. पुलिस की मुठभेड़ में एक अपराधी रमेश मारा गया था. यह...

Related News

- Advertisement -