बांकीमोंगरा थाना परिसर में की गई शांति समिति की बैठक , शांति भंग करने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: जिला कोरबा के बांकीमोंगरा थाना परिसर में एवं थाना में पदस्थ उप निरीक्षक माधव प्रसाद तिवारी की उपस्थिति में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई । इस बैठक में उपस्थित गणमान्य नागरिकों से उप निरीक्षक तिवारी ने ईद का पर्व शांति पूर्ण तरीके से मनाने का आग्रह किया । तिवारी ने कहा कि ईद का पर्व प्रोटोकॉल का पालन करते हुए त्यौहार को शांतिपूर्ण तरीके से मनाएं और अगर लोगों को ईद मनाने में ईदगाह के जाने तक रास्ते पर कोई समस्या हो तो प्रशासन को अवश्य बताएं। समय रहते इसका समाधान निकाला जाएगा ।

बैठक में उपस्थित समाज के लोगों से एवं जनप्रतिनिधियों से उप निरीक्षक माधव प्रसाद तिवारी ने कहा कि अगर कोई शरारती असामाजिक तत्व के लोग ईद मनाने में खलल पैदा करते हैं तो उसे बख्शा नहीं जाएगा । उनकी पहचान कर कठोर कानूनी कार्यवाही की जाएगी ।

साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अगर कोई ऐसा हो जो ईद त्यौहार के समय या उससे पहले कोई शरारती कर सकता है उनके बारे में हमें बताएं ताकी शांति भंग करने से  उनको रोका जाए ।

इस दौरान बैठक में शामिल लोगों ने अपने- अपने विचार रखे और ईद पर्व शांतिपूर्ण और सद्भाव महौल से मनाने का संकल्प लिए ।

इस अवसर पर बांकीमोंगरा थाना परिसर में शांति समिति की बैठक में पार्षद शैल बाई राठौर , बल्गी पार्षद मस्तुल सिंह कंवर , कांग्रेस विधायक प्रतिनिधि बांकीमोंगरा अखिलेश सिंह ( मल्लु ) युवा नेता बिट्टू खान , शाबिर आंसारी , पंकज दास , पुर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष बांकीमोंगरा भागवत विश्वकर्मा , अजय राठौर , पत्रकार विकास सोनी , खालिद आंसारी , राजकुमार साहु , एवं ईद मनाने वाले समाज के लोग , थाना स्टाफ , एवं आम नागरिक उपस्थित थे ।

*ईश्वर जांगड़े की रिपोर्ट*

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
501FansLike
50FollowersFollow
780SubscribersSubscribe

शाबाश यूपी पुलिस: एनकाउंटर में मारे गए बदमाश की बेटी का...

उत्तरप्रदेश जालौन/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश की जालौन पुलिस ने अनोखी मिसाइल पेश की है. पुलिस की मुठभेड़ में एक अपराधी रमेश मारा गया था. यह...

Related News

- Advertisement -