बाइक में बैठी महिला की साड़ी पहिए में फंसी और हो गया बड़ा हादसा, पढ़िए पूरी खबर

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: कनकी पांतोंरा मार्ग पर चलती हुई बाइक में साड़ी का पल्लू फंस जाने से बड़ी घटना घट गई. इस हादसे में डेढ़ वर्ष के बच्चे की मौत हो गई. आनन-फानन में परिजन बच्चे को लेकर कोरबा के निजी अस्पताल पहुंचे. जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया.

बता दें कि, जांजगीर-चांपा जिले के अकलतरा के रहने वाले डेढ़ वर्षीय बालक हिमांशु निर्मलकर की सांसें सड़क हादसे में हमेशा के लिए थम गई. इस घटना ने परिजनों और रिश्तेदारों को दुखी कर दिया है. जानकारी के मुताबिक दर्री में एक रिश्तेदार के यहां आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद निर्मलकर दंपत्ति अपने घर लौट रहा था. ग्राम पांतोंरा पहुंचने पर हिमांशु की मां की साड़ी पिछले पहिये में जा फंसी. इससे वह बच्चे सहित चलती गाड़ी से गिर पड़ी. इस घटना में माँ को तो मामूली चोटें आई लेकिन बच्चे की हालत ठीक नहीं थी जिसके चलते उसे तत्काल कोरबा लाया गया जहां इलाज के दौरान उसका करुणान्त हो गया।

गौरतलब है कि बाइक में बैठी महिलाओं की साड़ी पहिये में फंसने की घटनाएं पहले भी अनेको बार हो चुकी है। यहां जरा सी हुई चूक से एक मासूम की जान चली गई  लिहाजा बाइक पर यात्रा करते समय महिलाओं को विशेष ध्यान रखने की जरूरत है ताकि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
501FansLike
50FollowersFollow
780SubscribersSubscribe

शाबाश यूपी पुलिस: एनकाउंटर में मारे गए बदमाश की बेटी का...

उत्तरप्रदेश जालौन/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश की जालौन पुलिस ने अनोखी मिसाइल पेश की है. पुलिस की मुठभेड़ में एक अपराधी रमेश मारा गया था. यह...

Related News

- Advertisement -