बेरहम पिता ने अपनी नाबालिग बेटी की गला दबाकर कर दी हत्या, फरार आरोपी पिता की तलाश में जुटी पुलिस

- Advertisement -

मध्यप्रदेश
इंदौर/स्वराज टुडे: मध्यप्रदेश के इंदौर जिले से दिल दहला देने वाली एक खबर सामने आई है । यहाँ एक जन्मदाता ही अपनी औलाद के खून का प्यासा हो गया । जी हाँ ,  यहां एक बेरहम पिता ने अपनी ही 16 वर्षीय बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

जन्मदाता ने ही दे दी मौत

घटना इंदौर शहर के शिप्रा थाना क्षेत्र की है। यहां रईस ने गला दबाकर अपनी 16 वर्षीय बेटी की जान ले ली। एक पिता का अपनी बेटी से भावनात्मक रिश्ता काफी गहरा होता है , लेकिन यहां ऐसा क्या हुआ कि एक पिता अपनी ही बेटी का काल बन गया । बच्ची ने भी नहीं सोचा होगा कि जिस पिता की उंगली पकड़कर वो चलना सीख रही है एक दिन वही इंसान उसे मौत की नींद सुला देगा ।

उधर वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए हाराजा यशवंतराव हॉस्पिटल भिजवाया।

कई संगीन अपराधों में लिप्त रहा है आरोपी पिता

पुलिस ने आरोपी पिता पर हत्या का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। आरोपी पिता रईस पर पूर्व में मारपीट, हत्या, दुष्कर्म जैसे कई मामले दर्ज हैं। वहीं इंदौर के अलग-अलग थाना क्षेत्र की पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। हत्या की इस वारदात के पीछे असली वजह क्या है यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस का कहना है कि घटना की विवेचना और आरोपी के पकड़े जाने के बाद ही इस वारदात की वजह का खुलासा हो सकेगा ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
502FansLike
50FollowersFollow
800SubscribersSubscribe

अधिवक्ता संघ चुनाव के मतपत्रों की गिनती फिर से होः अधिवक्ता...

जिला अधिवक्ता संघ चुनाव में गड़बड़ी की आशंका को लेकर अधिवक्ताओं के एक वर्ग ने चुनाव अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर पुनः मतगणना कराए...

Related News

- Advertisement -