बॉलीवुड में चमकने को तैयार हैं वृद्धि तिवारी

- Advertisement -

मुम्बई/स्वराज टुडे: दुनिया में ऐसे बहुत से सफलतम लोग हैं जिनका बचपन बेहद कठिनाइयों और गरीबी में बीता, लेकिन अपनी क़ाबलियत और मेहनत के दम पर उन्होंने सफलता की नई ऊँचाइयों को छुआ है। टीवी सीरियल और विज्ञापन में कई किरदार निभाने वाली वृद्धि तिवारी को भी दर्शकों ने अपना खूब प्यार आशीर्वाद देकर आगे बढ़ाया। हर किरदार में पसंद किया और उनके काम को सराहा।

एमएक्स प्लेयर और हंगामा ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए वेब सीरीज – हमराह शॉर्ट हॉरर फिल्म क्यूं, टीवी सीरियल मेरे साईं , विघ्नहर्ता गणेश, परशुराम, जय कन्हैया लाल की,बड़े अच्छे लगते हैं, पांड्या स्टोर, परिणीति , ये है चाहतें, गुड से मीठा इश्क, मिठाई, क्राइम पेट्रोल में दर्शकों ने इन्हें देखा है।

इसी तरह टीवी विज्ञापन एयू बैंक आमिर खान और कियारा आडवाणी के साथ कर चुकी वृद्धि तिवारी लगातार कई सारे टीवी सीरियल विज्ञापन और मॉडलिंग कर रही हैं। हिंदी इंडस्ट्री के साथ साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की फिल्मो में भी वृद्धि तिवारी मुख्य न्यायिका का किरदार निभा चुकी है। बहुत जल्द अपनी मेहनत और लगन से वो आपको हिंदी इंडस्ट्री की दुनिया में भी मुख्य किरदार में नज़र आएँगी।

*अनिल बेदाग़ की रिपोर्ट*

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
502FansLike
50FollowersFollow
800SubscribersSubscribe

अधिवक्ता संघ चुनाव के मतपत्रों की गिनती फिर से होः अधिवक्ता...

जिला अधिवक्ता संघ चुनाव में गड़बड़ी की आशंका को लेकर अधिवक्ताओं के एक वर्ग ने चुनाव अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर पुनः मतगणना कराए...

Related News

- Advertisement -