भाजपा नेता ने बीच सड़क वनकर्मियों की लात-घूंसों से पिटाई कर जान से मारने की दी धमकी

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: ऊर्जाधानी कोरबा में भाजपा नेता की गुंडागर्दी का वीडियो तेजी से प्रसारित हो रहा है। इसमें भाजपा नेता को अपने साथियों के साथ मिलकर वनकर्मियों से गाली-गलौज करते हुए लात-घूसों से पिटाई करते देखा जा सकता है। इतना ही नहीं भाजपा नेता द्वारा वनकर्मियों को जान से मारने की धमकी देते हुए भी सुना जा सकता है। मामला उरगा थाना क्षेत्र का है। इंटरनेट मीडिया में प्रसारित यह वीडियो क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है। लोग भाजपा नेता के व्यवहार पर तंज कस रहे हैं।

कोरबा जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग-149 का निर्माण कार्य जारी है। इसके लिए यहां जमनीपाली के पास भारी संख्या में पेड़ों को काटा गया है। इसकी तस्करी भाजपा नेता और पूर्व जनपद सदस्य झामलाल साहू का भाई एक पिकअप के माध्यम से कर रहा था। इसकी सूचना वन विभाग की टीम को मिली। इस पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और भाजपा नेता के भाई को पिकअप वाहन के साथ रोक लिया। उसमें लोड लकड़ी भी जब्त कर ली। वनकर्मियों द्वारा रोके जाने की जानकारी आरोपित ने अपने भाई को फोन पर दी जिसके बाद भाजपा नेता झामलाल साहू मौके पर पहुंचे।

झामलाल पिछड़ा वर्ग मोर्चा का उपाध्यक्ष है। मौके पर पहुंचते ही झामलाल ने वनकर्मियों को गालियां देना शुरू कर दी। इसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए उन्हें पीटने लगे। मारपीट के बाद भाजपा नेता अपने साथियों के साथ वहां से चले गए । फिलहाल पीड़ित वन कर्मियों ने इसकी शिकायत पुलिस से नहीं की है जिसके चलते अभी तक कोई कानूनी कार्यवाही नहीं हुई है ।

*सुशील साहू की रिपोर्ट*

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
501FansLike
50FollowersFollow
780SubscribersSubscribe

शाबाश यूपी पुलिस: एनकाउंटर में मारे गए बदमाश की बेटी का...

उत्तरप्रदेश जालौन/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश की जालौन पुलिस ने अनोखी मिसाइल पेश की है. पुलिस की मुठभेड़ में एक अपराधी रमेश मारा गया था. यह...

Related News

- Advertisement -