मुम्बई/स्वराज टुडे:  भोजपुरी फिल्मों के स्टार  पवन सिंह और स्मृति सिन्हा जल्द ही यशी फिल्म्स के बैनर तले बन रही दो फिल्मों में नजर आएंगे जिसकी शूटिंग लंदन में हुई है और कुछ मुम्बई में होने वाली है। स्मृति सिन्हा  इन दिनों चंदन उपाध्याय के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘हर हर गंगे’ के शूटिंग में व्यस्त हैं ।

फ़िल्म की शूटिंग वर्तमान समय में वाराणसी के विभिन्न रमणीय लोकेशनों पर की जा रही है। कहा जाता है कि पवन सिंह और स्मृति सिन्हा स्टारर इस फिल्म की कहानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ गंगा अभियान से प्रेरित है। पवन सिंह का रोल इस फ़िल्म में उनके फैंस के लिए सरप्राइज पैकेज होगा वहीं स्मृति अपने किरदार को लेकर भी काफी उत्साहित है। फ़िल्म मनोरंजक होने के साथ साथ एक जरुरी सन्देश भी देती है।

अदाकारा स्मृति सिन्हा बैक टू बैक पवन सिंह के साथ काम कर रही हैं। दोनों की केमिस्ट्री और जुगलबंदी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रही है। इन दिनों पवन सिंह के साथ स्मृति सिन्हा का गीत ‘साड़ी से ताड़ी’ यूटयूब पर ट्रेंडिंग नंबर वन सांग बना हुआ है जिसे मात्र छः दिनों में 10मिलियन से ज्यादा दर्शकों का प्यार मिल चुका है।

स्मृति सिन्हा ने जब से भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह के साथ कमबैक किया है, उनके प्रोजेक्ट्स वायरल हो रहे हैं।अब इनकी जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है।

*काली दास पाण्डेय की रिपोर्ट*