महिला कांग्रेस ने फूंका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोंडागांव/स्वराज टुडे: मंगलवार को कोण्डागांव नगर के बस स्टैंड में महिला कांग्रेस ने नरेन्द्र मोदी का पुतला दहन कर कहा कि केंद्र में बैठी भारतीय जनता पार्टी के नरेंद्र मोदी की सरकार द्वारा जिस तरिके से जाँच एजेंसियों का दुरूपयोग कर कांग्रेस एवं विपक्ष के नेताओं को परेशान किया जा रहा है यह निंदनीय है।

उसके बावजूद कांग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गाँधी शांतिपूर्ण तरिके से कानून का सम्मान करते हुए ईडी दफ्तर पहुंच कार्यवाही में शामिल हो रही है। वहीं शांतिपूर्ण तरिके से विरोध प्रदर्शन कर रहे राहुल गाँधी सहित कांग्रेस नेताओं को गिरफ्तार करना मोदी सरकार की तानाशाही रवैये को प्रदर्शित करती है।

पहले निकाली रैली फिर बस स्टैंड पहुंच कर किया पुतला दहन

गिरफ्तार कांग्रेस नेताओं में राज्यसभा सांसद एवं छत्तीसगढ़ महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्षा फूलोदेवी नेताम भी शामिल हैं। अपने नेताओं की गिरफ्तारी को देख भड़की महिला कांग्रेस कोंडागांव शहर अध्यक्ष तबस्सुम बानो के नेतृत्व में महिला कोंग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने स्थानीय कांग्रेस भवन से रैली की शक्ल में हाथ में मोदी का पुतला लेकर निकले और बस स्टैंड पहुंचकर उनका पुतला फूंका ।

प्रदर्शन के दौरान इनकी रही उपस्थिति

दहन के दौरान महिला कांग्रेस शहर अध्यक्ष तबस्सुम बानो, जिला कांग्रेस अध्यक्ष झूमूकलाल दिवान, प्रवक्ता शिल्पा देवांगन, प्रतीक्षा सुरजाल, शकुर खान, सुरेश पाटले, रितेश पटेल, अमित गुप्ता, नंदू दिवान, कार्तिक पोयाम, छबि नेताम, रितेश मुखर्जी, बामन नेताम, गीतेश बघेल सहित भारी संख्या में महिला कांग्रेस सहित पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
502FansLike
50FollowersFollow
800SubscribersSubscribe

अधिवक्ता संघ चुनाव के मतपत्रों की गिनती फिर से होः अधिवक्ता...

जिला अधिवक्ता संघ चुनाव में गड़बड़ी की आशंका को लेकर अधिवक्ताओं के एक वर्ग ने चुनाव अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर पुनः मतगणना कराए...

Related News

- Advertisement -