मानवीय संवेदनाओं से जुड़ी फिल्म है ‘देहाती डिस्को’

- Advertisement -

मुम्बई/स्वराज टुडे:   कुरैशी प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड और वन एंटरटेनमेंट फ़िल्म प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित और बॉलीवुड के चर्चित निर्देशक मनोज शर्मा द्वारा निर्देशित मानवीय संवेदनाओं से जुड़ी फिल्म ‘देहाती डिस्को’ पिता पुत्र क्रमशः भोला और भीमा की इमोशनल कहानी है। भोला का किरदार बॉलीवुड के विख्यात कोरियोग्राफर गणेश आचार्या निभा रहे हैं जबकि उनके बेटे भीमा का रोल मास्टर सक्षम शर्मा ने निभाया है जो सुपर डांस चैप्टर 3 के फाइनलिस्ट रहे हैं।

गितेश चन्द्रकर, वसीम कुरैशी और कमल किशोर मिश्रा के द्वारा संयुक्तरूप से निर्मित ‘देहाती डिस्को’ में गणेश आचार्या और मास्टर सक्षम शर्मा के अलावा अभिनेता रवि किशन, मनोज जोशी, राजेश शर्मा, पंकज बेरी और रेमो डिसूजा भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरते नज़र आएंगे। विदित हो कि इस फिल्म की शूटिंग 45 दिनों की स्टार्ट टू फिनिश शूटिंग शेड्यूल के साथ कोरोना काल में प्रशासनिक स्तर पर निर्धारित प्रावधानों का पालन करते हुए लखनऊ के निकटवर्ती इलाकों में की गई थी।

 ‘देहाती डिस्को’ की कहानी पर विस्तृत चर्चा करते हुए 

निर्देशक मनोज शर्मा ने बताया कि बेशक यह फिल्म डांस पर बेस्ड है मगर यह पिता पुत्र की इमोशनल जर्नी भी है।27 मई को यह फिल्म रिलीज होने वाली है। ‘देहाती डिस्को’ को देखते समय दर्शक अपने देश की लोक कला संस्कृति अपनी मिट्टी, अपने कल्चर पर प्राउड फील करेंगे क्योंकि यह फिल्म केवल अपने मुल्क की बात करती है।

*काली दास पाण्डेय की रिपोर्ट*

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
501FansLike
50FollowersFollow
780SubscribersSubscribe

शाबाश यूपी पुलिस: एनकाउंटर में मारे गए बदमाश की बेटी का...

उत्तरप्रदेश जालौन/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश की जालौन पुलिस ने अनोखी मिसाइल पेश की है. पुलिस की मुठभेड़ में एक अपराधी रमेश मारा गया था. यह...

Related News

- Advertisement -