मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मिली तीन दिन के भीतर बम से उड़ाने की धमकी, एक्शन में पुलिस और जांच एजेंसियां

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
लखनऊ/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) को मिली बम से उड़ाने की धमकी. जानकारी के मुताबिक यह धमकी पुलिस कंट्रोल रूम 112 के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप पर भेजे गए संदेश के जरिए दी गई है. जानकारी होने पर ऑपरेशन कमांडर सुशांत गोल्फ सिटी थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

प्रभारी निरीक्षक सुशांत गोल्फ सिटी शैलेंद्र गिरी के मुताबिक यूपी 112 मुख्यालय में ऑपरेशन कमांडर के पद पर तैनात सुभाष कुमार ने तहरीर दी जिसमें आरोप लगाया कि यूपी 112 मुख्यालय के व्हाट्सएप नंबर पर एक मैसेज आया जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उच्चाधिकारियों के निर्देश पर पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं. प्रभारी निरीक्षक सुशांत गोल्फ सिटी शैलेंद्र गिरी के मुताबिक 2 अगस्त 2022 की शाम आपरेशन कमांडर के मुताबिक वह आफिस में थे. इस बीच यूपी 112 के सोशल मीडिया के वाट्सएप नंबर पर एक नंबर से शाहिद खान नामक युवक द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को तीन दिन के अंदर बम से उड़ाने की धमकी दी गई. आपरेशन कमांडर ने इसकी जानकारी संप्रेक्षण अधिकारी अंकिता दुबे को दी. इसके बाद उच्चाधिकारियों को जानकारी देकर तहरीर दी गई. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया.

आपरेशन कमांडर द्वारा वाट्सएप पर दी गई धमकी के मैसेज का स्क्रीन शाट भी मुहैया करा दिया गया है. सर्विलांस और साइबर सेल समेत पुलिस की कई टीमें नंबर के बारे में जानकारी जुटा रही हैं. उसकी लोकेशन आदि ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है. जल्द ही धमकी देने वाले व्यक्ति की गिरफ्तारी की जाएगी.

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
501FansLike
50FollowersFollow
780SubscribersSubscribe

शाबाश यूपी पुलिस: एनकाउंटर में मारे गए बदमाश की बेटी का...

उत्तरप्रदेश जालौन/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश की जालौन पुलिस ने अनोखी मिसाइल पेश की है. पुलिस की मुठभेड़ में एक अपराधी रमेश मारा गया था. यह...

Related News

- Advertisement -