विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की ट्रेन सफारी, फिल्म का गाना ‘वाट लगा देंगे’ आज हुआ रिलीज

- Advertisement -

मुम्बई/स्वराज टुडे: बॉलीवुड में डेब्यू करनेवाले युवा सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर का इस समय जमकर प्रमोशन हो रहा है। हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ जैसी पांच भाषाओं में रिलीज होने वाली यह पॅन इंडिया फिल्म और इसकी कास्ट सभी के लिए उत्सुकता का विषय बन रही है।

आज सुबह, विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने फिल्म के प्रचार के लिए महंगी गाड़ियों को छोड़ मुंबई के लोकल ट्रेन का विकल्प चुना। दोनों ने मुंबई के खार स्टेशन से लोअर परेल तक का सफर तय किया। साथ ही फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म का दूसरा गाना “वाट लगा देंगे” भी आज रिलीज कर दिया है. फिल्म के ट्रेलर, अकड़ी पकड़ी और वाट लगा देंगे गाने को देखते हुए ऐसे लग रहा है कि छोटे से लेकर बड़ों तक, हर समूह के दर्शक आकर्षित होने की संभावना है। सोशल मिडिया से भी प्रशंसक फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता और प्यार जाहिर कर रहे है।

पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित फिल्म लाइगर में माइक टायसन भी नजर आनेवाले है और यह फिल्म 24 अगस्त को सभी सिनेमाघरों रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
502FansLike
50FollowersFollow
800SubscribersSubscribe

अधिवक्ता संघ चुनाव के मतपत्रों की गिनती फिर से होः अधिवक्ता...

जिला अधिवक्ता संघ चुनाव में गड़बड़ी की आशंका को लेकर अधिवक्ताओं के एक वर्ग ने चुनाव अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर पुनः मतगणना कराए...

Related News

- Advertisement -