विश्वविद्यालय में निकली प्राध्यापक, सहायक प्राध्यापक और व्याख्याता के पदों पर भर्ती, जल्दी करें आवेदन

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
जगदलपुर/स्वराज टुडे: शहीद महेंद्र कर्मा विश्वविद्यालय में भर्ती निकली है। इस भर्ती के तहत संविदा प्राध्यापक, सहायक प्राध्यापक और व्याख्याता के 18 पद भरे जाएंगे। शिक्षा, कंप्यूटर और प्रबंधन विभागों में होने वाली भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया 11 जुलाई से शुरू हो गई है। उम्मीदवार 25 जुलाई की रात 11.59 बजे तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते है।

इच्छुक अभ्यर्थी विश्वविद्यालय के पोर्टल www. bvvjpdpexam.in में ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के बाद प्रिंट आउट निकाल कर 30 जुलाई तक डाक या स्पीड पोस्ट के माध्यम से अनिवार्य रूप से विश्विद्यालय के पते पर प्रेषित करना अनिवार्य है।

आवेदन शुल्क

सामान्य वर्ग के लिए 350 रुपये, अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 250 रुपये, अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति के लिए 200 रुपये निर्धारित किया गया है।

चयन प्रक्रिया

चयन मेरिट के आधार पर होगा। चयन के लिए प्रक्रिया विनियम क्रमांक-116 शहीद महेंद्र कर्मा विश्वविद्यालय बस्तर जगदलपुर में रिक्त शैक्षणिक पदों पर संविदा नियुक्ति विनियम 2022 के प्रावधानानुसार होगी। इस भर्ती से संबंध अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन का अवलोकन करें।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
502FansLike
50FollowersFollow
800SubscribersSubscribe

अधिवक्ता संघ चुनाव के मतपत्रों की गिनती फिर से होः अधिवक्ता...

जिला अधिवक्ता संघ चुनाव में गड़बड़ी की आशंका को लेकर अधिवक्ताओं के एक वर्ग ने चुनाव अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर पुनः मतगणना कराए...

Related News

- Advertisement -