वेदांता के अनिल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर डाली पहली रील, गुनगुनाया ये गाना

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: वेदांता (Vedanta) समूह के चेयरमैन अनिल अग्रवाल (Anil Agarwal) ने बीते दिन अपने इंस्टग्राम हैंडल से एक रील शेयर किया. इसमें वो गाना गुनगुना रहे हैं. रील में वो प्रसिद्ध गायक मोहम्मद रफी का लोकप्रिय गीत गा रहे हैं. फोर्ब्स के अनुसार 2022 में अनिल अग्रवाल की कुल संपत्ति (Anil Agarwal Net Worth) 170 करोड़ डॉलर आंकी गई है.

इंस्टाग्राम रील (Instagram Reel) के करोड़ों लोग फैन हैं. आज के समय सोशल मीडिया (Social Media) पर रील्स की भरमार है. गाने से लेकर खाने तक, हजारों रील्स इंस्टाग्राम पर तैर रही हैं. लोग घंटा दो घंटा रील्स देखते हुए गुजार दे रहे हैं और बनाने वालों के बारे में तो अब क्या ही कहने. वो अपनी ऐसी क्रिएटिविटी 60 सेकेंड के वीडियो में दिखा दे रहे हैं कि दुनिया बस दीवानी हुई जा रही है. पिछले कुछ घंटों से एक और रील सोशल मीडिया पर घूम रही है, जिसमें एक शख्स गाना गा रहा है. अब आप कहेंगे कि इसमें कौन सी बड़ी बात है. हजारों लोग गाना गाते हुए रील बना रहे हैं. तो बात ये कि जो व्यक्ति हाथ में माइक पकड़ कर गाना गा रहा है, वो देश के टॉप अमीरों में से एक हैं.

अनिल अग्रवाल ने शेयर की पहली रील

दरअसल, वेदांता (Vedanta) समूह के चेयरमैन अनिल अग्रवाल (Anil Agarwal) ने बीते दिन अपने इंस्टग्राम हैंडल से एक रील शेयर की. इसमें वो गाना गुनगुना रहे हैं. देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. अनिल अग्रवाल एक कार्यक्रम में गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. वो प्रसिद्ध गायक मोहम्मद रफी का लोकप्रिय गीत गा रहे हैं.”

गुनगुना रहे हैं ये गीत

अग्रवाल वो गीत गा रहे हैं, जो भारत की समृद्ध विरासत का वर्णन करता है और वो गीत है-

जहां डाल-डाल पर सोने की चिड़िया करती है बसेरा, वो भारत देश है मेरा. जहां सत्य-अहिंसा और धर्म का घर-घर था डेरा, वो भारत देश है मेरा…

अनिल अग्रवाल गीत के बोल गुनगुना रहे हैं.”

कितनी संपत्ति के हैं मालिक

अपने दम पर कारोबारी साम्राज्य खड़ा करने वाले उद्यमियों का जब भी जिक्र होता है तो वेदांता के अनिल अग्रवाल (Anil Agawal) का नाम स्वाभाविक तौर पर सामने आ जाता है. साधारण परिवार में पैदा होने के बाद अनिल अग्रवाल ने अपनी मेहनत और लगन से माइनिंग व मेटल बिजनेस (Mining And Metal Business) का साम्राज्य खड़ा कर दिया. फोर्ब्स के अनुसार 2022 में अनिल अग्रवाल की कुल संपत्ति 170 करोड़ डॉलर आंकी गई है.

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
502FansLike
50FollowersFollow
800SubscribersSubscribe

अधिवक्ता संघ चुनाव के मतपत्रों की गिनती फिर से होः अधिवक्ता...

जिला अधिवक्ता संघ चुनाव में गड़बड़ी की आशंका को लेकर अधिवक्ताओं के एक वर्ग ने चुनाव अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर पुनः मतगणना कराए...

Related News

- Advertisement -