शहर में पहली बहुमंजिला इमारत बनाने वाले बुधिया बिल्डर्स एवं डेवलपर्स के 15 वर्ष हुए पूरे, कमाया ग्राहकों का भरोसा

- Advertisement -

बुधिया बिल्डर्स के कोई अवैध प्लाटिंग या बिल्डिंग का कार्य नहीं, प्रोजेक्ट सें कुछ राशि समाज सेवा एवं दिव्यांग बच्चों के लिए भी निकाली जाती है: संजय बुधिया

कोरबा/स्वराज टुडे:  शहर में 4 मंजिल वाला प्रथम बहुमंजिला इमारत का प्रोजेक्ट सांई कुंज बनाने वाले बुधिया बिल्डर्स एवं डेवलपर्स ने अपने 15 साल पूरे कर लिए। बुधिया बिल्डर्स एवं डेवलपर्स कोरबा में बिल्डर्स के रूप में अपनी अलग पहचान बना चुका है। वर्ष 2007 में सांई कुंज प्रथम प्रोजेक्ट में 27 घर थे, जिसके बाद निरंतर कोरबा में सेवा देते हुए बुधिया बिल्डर्स ने 250 से ज्यादा प्लॉट और मकान व फ्लैट अपने संतुष्ट ग्राहको को दे चुका है। किसी में भी अब तक कोई विवाद नहीं है।

उक्त बात बुधिया बिल्डर्स एवं डेवलपर्स के संजय बुधिया एवं उनके पुत्र मृदुल बुधिया ने शनिवार को कोरबा प्रेस क्लब के तिलक भवन में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान कही। उन्होंने बताया किसी भी ग्राहक की मेहनत की कमाई न फंसे इसके लिए पूरा ध्यान दिया जाता है। उनके फर्म के माध्यम से आज तक कोई अवैध प्लाटिंग या बिल्डिंग का कार्य नही किया है। फर्म के सभी प्रोजेक्ट रेरा, टाउन प्लानिंग एवं नगर निगम तथा कलेक्टर से मान्यता प्राप्त होने के बाद ही लांच किए जाते है।

उन्होंने बताया कि सांई कृष्णा पैलेस, सांई इन्कलेव, सांई वृंदावन, सांई विला नामों से बुधिया बिल्डर्स के प्रोजेक्ट है। इसके अलावा शहर में अन्य कोई भी प्रोजेक्ट न तो उनके फर्म का है और न ही उनका किसी तरह का संबंध है। अब तक के सभी प्रोजेक्ट के उनके सभी ग्राहक संतुष्ट है। जिनके सुख व दुख के कार्यक्रम में उन्हें बुलाया जाता है और वे शामिल होते हैं। बिल्डर्स के रूप में पैसे के बजाए ग्राहकों का भरोसा हमने कमाया है। फर्म का पूरा काम पारदर्शिता के साथ किया जाता है इसके लिए मोबाइल पर गूगल के जरिए बुधिया बिल्डर्स एंड डेवलपर्स सर्च कर ब्यौरा देखा जा सकता है।

अपने बनाए पहले प्रोजेक्ट की बिल्डिंग में निवासरत

बुधिया बिल्डर्स के संजय बुधिया के मुताबिक शहर में दूसरे बिल्डर्स अपने बनाए गए प्रोजेक्ट में नहीं बल्कि खुद के लिए अलग से निजी बिल्डिंग बनाकर रहते हैं। लेकिन वे अपने पहले प्रोजेक्ट में ग्राहकों के बीच बिल्डिंग में सपरिवार रहते हैं। जो बताता है कि हम घर केवल व्यवसाय के लिए नहीं बल्कि ग्राहकों के सपने को संजोने और विश्वास कायम रखने के लिए बनाते हैं।

प्रोजेक्ट की राशि से समाज सेवा एवं दिव्यांग बच्चों की मदद

मृदुल बुधिया ने बताया कि उनके सभी प्रोजेक्ट में ग्राहको को जो भी कमीटमेंट किया जाता है उससे ज्यादा सुविधा एवं Amenities प्रदान की जाती है। कोई भी छूपा शर्त बताकर गुमराह नहीं किया जाता। हर प्रोजेक्ट में कई बैंकों में ग्राहकों की सुविधा के लिए अनुबंध किया जाता है। हर प्रोजेक्ट सें कुछ राशि समाज सेवा एवं दिव्यांग बच्चो के लिए भी निकाली जाती है।

रिस्दी में चल रहा सांई वृंदावन प्रोजेक्ट, अच्छा रिस्पांस

संजय बुधिया व मृदुल बुधिया ने संयुक्त रूप से बताया कि वर्तमान में शहर के रिस्दी में रजगामार की ओर जाने वाले रोड किनारे उनका सांई वृंदावन प्रोजेक्ट चल रहा है। जिसका अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। शेष प्रोजेक्ट सौ प्रतिशत सोल्ड आउट प्रोजेक्ट है। हर प्रोजेक्ट में ग्राहकों के लिए सुविधाओं का पूरा ध्यान रखा जाता है। वहीं एक मंदिर भी बनाया जाता है जिसमें इष्ट देवताओ की प्रतिमाएं लगायी जाती है और उनकी प्राण प्रतिष्ठा की जाती है। भविष्य मे भी अपने ग्राहकों को और भी बेहतर सुविधा देने का प्रयास हम करेगे ऐसा बुधिया बिल्डिर्स के डायरेक्टर की सोच और मान्यता है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
800SubscribersSubscribe

नक्सलवाद पर सर्जिकल स्ट्राइक! देश का सबसे बड़ा सफल ऑपरेशन, गृह...

सुरक्षा बलों के जवानों ने 29 नक्सलियों को मार गिराया। इनमें से कुछ हार्डकोर नक्सली भी शामिल हैं। नक्सल मोर्चे पर पहली बार ऐसा...

Related News

- Advertisement -