ढाका/स्वराज टुडे: दिल्ली में हुए श्रद्धा वाकर मर्डर केस में एक के बाद एक कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। वहीं अब बांग्लादेश में ठीक ऐसी ही एक घटना सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अबू बकर नाम के एक शख्स ने अपनी प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी ने पहले अपनी हिंदू प्रेमिका का सिर कलम कर दिया, फिर उसकी लाश के टुकड़े किए और बॉडी पार्ट्स को नाले में बहा दिया। रैपिड एक्शन फोर्स ने फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी का नाम अबु बकर है और मारी गई महिला का नाम कविता रानी बताया जा रहा है। आरोपी ने पुलिस को बताया है कि उनके बीच प्रेम संबंध था लेकिन दोनों के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था। इसी बात से तंग आकर उसने घटना को अंजाम दिया है।

पहले से शादीशुदा बताया जा रहा है आरोपी

वॉयस ऑफ बांग्लादेश की एक पोस्ट के मुताबिक, पुलिस को प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि कविता को अबु के शादीशुदा होने की बात पता चल गई थी। इस वजह से दोनों के बीच विवाद हुआ था। स्थानीय पुलिस का कहना है कि अबु और कविता रिलेशनशिप में थे। कविता को अबू ने बताया था कि वो सिंगल है,  लेकिन कुछ वक्त बाद उसे पता चला कि अबू उसे धोखा दे रहा है और पहले से शादीशुदा है। इसके बाद दोनों के बीच अक्सर लड़ाई होने लगी।

आरोपी ने बॉडी पार्ट्स को नाले में बहाया

बताया जा रहा है कि राज खुलने के बाद अबू ने कविता को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। पहले उसने सिर काटकर कविता की बेरहमी से हत्या की। फिर उसके शरीर को 3 टुकड़े किए। बॉडी पार्ट्स को उसने प्लास्टिक बैग में रखा और बाद में नाले में बहा दिया।

आफताब ने श्रद्धा के शव के किए थे 35 टुकड़े

दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। श्रद्धा के लिव इन पार्टनर आफताब ने बेरहमी से उसे मौत के घाट उतारा। फिर उसके शव के कई हिस्से किए और फ्रिज में रखा। आरोपी फिर उसके बॉडी पार्ट्स को अलग-अलग जगह फेंकता था। 12 नवंबर को पुलिस ने आरोपी आफताब को गिरफ्तार किया था।