सराफा दुकान में चोरी करने वाली दोनों महिलाएं बेमेतरा में गिरफ्तार

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: सराफा दुकान में सोने की हार चोरी करने वाली दो अज्ञात महिलाओं को बेमेतरा पुलिस ने पकड़ लिया है ।दोनों महिलाएं वहां के एक सराफा दुकान में वैसे ही चोरी की घटना को अंजाम दे रहीं थीं, जैसे यहां सिल्वर सेंटर नामक सराफा दुकान में उन्होंने चोरी किया था। उनकी यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी ।

सर्राफा व्यवसायी की शिकायत पर आरोपियों की तलाश में जुटी थी पुलिस

सामान मिलान के दौरान दुकान संचालक को जानकारी हुई कि उसके यहां सोने के हार की चोरी किसी ने कर ली है। सीसीटीवी खंगालने से चोरी की घटना का पता चल पाया संचालक ने इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस से की ।पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज कर आरोपियों की पतासाजी कर ही रही थी ।

बेमेतरा में भी चोरी की वारदात को दे रही थी अंजाम

इस बीच दोनों अज्ञात महिलाएं बेमेतरा पहुंच गईं और वहां भी एक सराफा दुकान में जाकर चोरी की घटना को अंजाम दे रही थी। इसी दौरान लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। दोनों महिलाएं अभी बेमेतरा के जेल में है।

दोनों महिला आरोपियों को रिमांड पर लाया जाएगा कोरबा

कोतवाली थाना प्रभारी राजीव श्रीवास्तव ने बताया जल्द ही दोनों महिलाओं को रिमांड पर कोरबा लाया जाएगा। जिसके बाद उनसे पूछताछ की जाएगी। अब तक उनके पास से चोरी के सामान पुलिस बरामद नहीं कर सकी है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
501FansLike
50FollowersFollow
780SubscribersSubscribe

शाबाश यूपी पुलिस: एनकाउंटर में मारे गए बदमाश की बेटी का...

उत्तरप्रदेश जालौन/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश की जालौन पुलिस ने अनोखी मिसाइल पेश की है. पुलिस की मुठभेड़ में एक अपराधी रमेश मारा गया था. यह...

Related News

- Advertisement -