सर्व ब्राह्मण समाज द्वारा हर्षोल्लास के साथ मनाई गयी होली एवं रंग पंचमी

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: रंग पंचमी और होली मिलन का कार्यक्रम सर्व ब्राह्मण समाज और छत्तीसगढ़ प्रांतीय अखंड ब्राह्मण समाज के संयुक्त तत्वाधान में दिनांक 31 मार्च को ब्राह्मण वाटिका में बहुत ही हर्षौल्लास और सौहार्द पूर्ण वातावरण में मनाया गया जिसमें कोरबा के गणमान्य विप्र बंधु अपने परिवार के साथ शामिल हुए जिसमें रंगों से भरपूर गीत गजल और कविताओं की प्रस्तुति विदुषी महिलाओं ने बहुत ही उत्साह के साथ दी।

समाज की प्रांतीय महासचिव रश्मि शर्मा ने बताया कि महिलाओं में टैलेंट की कमी नहीं बस उन्हें एक मौका चाहिए होता है। अपने रोजमर्रा के कार्यों से निपट कर भी वह बहुत कुछ कर सकती हैं। कार्यक्रम को सफल बनाने में सब का विशेष योगदान रहा।

सर्व ब्राह्मण समाज के संरक्षक पूर्व कमिश्नर श्री अशोक शर्मा जी ने आशीर्वचन देते हुए अपने उद्बोधन में यह कहा कि बहुत ही अच्छा कार्यक्रम सब ऐसे ही संगठन में रहकर ब्राह्मणों की एकता और अखंडता को मजबूती प्रदान करें ।

अध्यक्ष अरुण शर्मा ने अपने विचार रखते हुए कहा कि यदि हमें शहद जैसा मीठा परिणाम चाहिए तो मधुमक्खियां की तरह संगठित होकर रहना होगा।
सर्व ब्राह्मण समाज के सभी पदाधिकारी और गणमान्य सदस्यों की उपस्थिति बहुत ही गरिमा मय रही । कार्यक्रम को व्यवस्थित और मूर्त रूप देने में छत्तीसगढ़ प्रांतीय अखंड ब्राह्मण समाज की श्रीमती निर्मला शर्मा, श्रीमती स्मिता शर्मा और श्रीमती ज्योति मिश्रा का विशेष योगदान रहा ।

यह भी पढ़ें: मन को एकाग्र करने अपनाएं ये तरीका, हर काम में मिलेगी सफलता

यह भी पढ़ें: अपने टीनएज बच्चों की एंग्जायटी से सावधानी से करें डील, अपनाएं ये तरीका

यह भी पढ़ें: 40 की उम्र के बाद महिलाएं ऐसे रखें अपना ख्याल, हमेशा रहेंगी फिट एंड फैब

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
800SubscribersSubscribe

सर्पदंश पर शीघ्र उपचार ही जीवन बचाने की कुंजी, पीड़ित मासूम...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे: सर्पदंश के मामलों में पीड़ित को समय पर शीघ्र उपचार का लाभ दिया जाना ही उसका जीवन बचाने की कुंजी है। समय...

Related News

- Advertisement -