छत्तीसगढ़
कोरिया/स्वराज टुडे: कोरिया जिला मुख्यालय बैकुंठपुर के अंतर्गत आने वाले संजय नगर ओढ़गी नाका के रहने वाले जितेंद्र अग्रवाल के मकान में फायरिंग करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है जिनके पास से एक पिस्टल और एक राउंड गोली बरामद की गई है।

आपको बता दें कि बैकुंठपुर के रहने वाले जितेंद्र अग्रवाल के मकान पर फायरिंग को लेकर पुलिस ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए रिटायर्ड आर्मी के धीरेंद्र प्रताप सिंह एवं उसके सहयोगी आकाश गुप्ता उर्फ सनी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले का खुलासा करते हुए कोरिया पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल ने बताया कि कल साम को ओड़गी नाका के पास फायरिंग की सूचना प्राप्त हुई थी जिस पर तत्काल पुलिस टीम को रवाना किया गया था । सीमा अग्रवाल जो ओड़गी नाका निवासी है उनके द्वारा शिकायत भी की गई है कि दो व्यक्ति धीरेन्द्र प्रताप सिंह और आकाश गुप्ता ने पैसों के लेन देन को लेकर घर मे आकर गाली गलौच व जान से मारने की धमकी दी और फायरिंग कर के दोनों फरार हो गए । जिसकी सूचना पर पुलिस के द्वारा नाका बंदी करके दोनों आरोपियों को चंद घण्टो में गिरफ्तार कर लिया गया और एक पिस्टल बरामद की गई ।

पूछताछ में पता चला कि सीमा अग्रवाल के पति जितेंद्र अग्रवाल का इनसे पैसों का लेन देन था। जब दोनों आरोपीघर गये तो उनको जितेंद्र अग्रवाल घर मे नही मिले जिसमे आवेश में आकर इन लोगो के द्वारा फायरिंग किया गया मामले में दोनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया ।