आदमखोर बाघ ने फिर एक शख्स को बनाया अपना शिकार, ग्रामीणों ने घर से बाहर निकलना किया बंद

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
एमसीबी/स्वराज टुडे:  एमसीबी जिला के केल्हारी वन परिक्षेत्र के ग्राम कछोड मे एक ग्रामीण बुद्दु लाल आगरिया उम्र 35 वर्ष को बाघ द्वारा शिकार बनाने के बाद वनांचल क्षेत्र मे दहशत फैल गई है बताया जाता है कि 03 फरवरी 2023 को शाम लगभग 4 बजे ग्राम कछौड़ गुडुरूपारा निवासी बुद्धू लाल अगरिया उम्र 3 5 वर्ष गुडुरु नदी के बांध मे मछली मारने गया था। वापस नहीं आने पर परिवार के लोग खोजने गऐ तो देखे कि नदी के बांध के किनारे मछलियां बिखरी पड़ी थी, उसका एक चप्पल पड़ा हुआ था।

खून के बूंदें जमीन पर गिरे हुए थे और उसी स्थान पर बाघ के ताजे पंजे के निशान मिलने पर जंगल में तलाश करने पर ग्रामीण बुद्दु लाल का क्षत विक्षत विछत् शव मिल जाने पर बाघ द्वारा उसका शिकार करने की बात सामने आई है एमसीबी जिला मे पहले आदमखोर बन चुके तेदुआ से परेशान लोग उसके पकड़े जाने से जहाँ राहत की सास ले रहे थे कि अब बाघ के आदमखोर बनने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है।

राष्ट्रीय उद्यान गुरु घासीदास के डायरेक्टर रामा कृष्णा ( Y ) कहना है कि सुबह करीबन 6:00 बजे से लेकर 8:00 बजे तक ग्रामीण जंगल की ओर ना जाए और शाम को 4:00 बजे के बाद जंगल की ओर ना जाए ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
805SubscribersSubscribe

पहले दिया तीन तलाक, फिर मामा के लड़के से जबरन कराया...

उत्तरप्रदेश मुजफ्फरनगर/स्वराज टुडे: सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद भी महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के मामले थमते नजर नहीं आ रहे हैं।  कुछ मुस्लिम महिलाएं...

Related News

- Advertisement -