काईट ग़ाज़ियाबाद के 27 छात्र बने विश्वविद्यालय रैंक धारकः रोहन खुराना को मिला चांसलर पदक

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
लखनऊ/स्वराज टुडे: 26 नवम्बर 2022, शनिवार को काईट ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस, दिल्ली-एन०सी० आर गाजियाबाद में पढ़ रहे मेधावी छात्रों को ए०के०टी०पू. में आयोजित 20वे दीक्षांत समारोह के दौरान माननीय श्रीमती आनंदीबेन पटेल (उत्तर प्रदेश की राज्यपाल) द्वारा सम्मानित किया गया। समारोह के मुख्य अतिथि जाईडस लाइफ साइसेज के अध्यक्ष श्री पंकज रमनभाई पटेल थे।

सत्र 2021-2022 की विश्वविद्यालय रैंक धारकों की सूची में संस्थान के 27 छात्रों का नाम अंकित था। इनमें से 13 छात्रों ने उच्चतम शैक्षिक प्रदर्शन के बल पर 1 चांसलर पदक, 6 स्वर्ण पदक, 1 रजत पदक और 6 कांस्य पदक अपने नाम किए।

दीक्षांत समारोह के पश्चात संस्थान द्वारा सभी छात्रों के लिए अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया जिसमे उनके अभिभावकों को भी ससम्मान आमंत्रित किया गया था। संस्थान के निर्देशक डा0 ए गर्ग एवं रजिस्ट्रार श्री अनूप श्रीवास्तव की मौजूदगी में सभी स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक धारकों को क्रमश: 50 हजार, 40 हजार और 30 हजार रूपए का नकद इनाम प्राप्त हुआ| मोदीनगर निवासी रोहन खुराना (सी०एस०ई ब्रांच) को संस्थान की ओर से स्वर्ण पदक संग चांसलर पदक मिलने के उपलक्ष में लाख रूपए का नकद इनाम प्राप्त हुआ।

डा. गर्ग, निदेशक काईट ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने प्रफुल्लित होकर कहा कि “हमें बेहद गर्व है अपने छात्रों पर कि उन्होंने इतनी कम उम्र में इतना बड़ा मकाम हासिल कर लिया है। मैं सभी छात्रों के माता-पिता को नमन करता हूँ कि उन्होंने अपने बच्चों को अनुशासित कर अपने करियर पर फोकस करने हेतु प्रेरित किया।”

संस्थान के संयुक्त निदेशक डा0 मनोज गोएल संग मैनेजमेंट से जुड़े सभी गणमान्य व्यक्तियों ने भी सभी छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
800SubscribersSubscribe

मारे गए 29 नक्सलियों की शिनाख्त में जुटी पुलिस, माड़ इलाके...

छत्तीसगढ़ रायपुर/स्वराज टुडे: बीएसएफ और डीआरजी की संयुक्त टीम ने कांकेर जिले के हापाटोला में मुठभेड़ के दौरान 29 नक्सलियों को मार गिराया है। मुठभेड़ के...

Related News

- Advertisement -